CM Eknath Shinde: सीएम आवास पर गणेश पूजा में बॉलीवुड सेलेब्स की भीड़, क्रिकेट के सितारों समेत नेताओं का भी दिखा जमावड़ा

Published

मुंबई। महाराष्ट्र के CM Eknath Shinde के घर गणेश उत्सव में बॉलीवुड सेलेब्स का जमावड़ा देखने को मिला। सीएम के घर गणेश पूजा में शामिल होने के लिए राजनेताओं से लेकर क्रिकेट के कई खिलाड़ी भी पहुंचे।

सलमान खान सहित ये सेलेब्स पहुंचे सीएम आवास

मुख्यमंत्री के घर गणेश पूजा में बॉलीवुड सेलेब्स की भीड़ लगी है। पूजा में सलमान खान, शिल्पा शेट्टी मशहूर डायरेक्टर मधुर भंडारकर, जवान फिल्म के डायरेक्टर एटली और एक्ट्रर जितेंद्र कुमार सहित कई बॉलीवुड सेलेब्स शामिल हुए। खास पहनावे और भक्तिमय अंदाज में इन बॉलीवुड सेलेब्स ने सीएम के घर भगवान गणेश की आरती की और माथा टेका।

अपनी पत्नी के साथ पूजा में पहुंचे क्रिकेटर हरभजन सिंह

CM Eknath Shinde के घर पूजा में शामिल होने को कई क्रिकेट के सितारे भी पहुंचे। भारतीय क्रिकेटर हरभजन सिंह अपनी पत्नी गीता बसरा के साथ मुख्यमंत्री के घर पूजा में शामिल होने पहुंचे। मुख्यमंत्री के घर पूजा में शामिल होने के लिए दोनों ने एथनिक लुक कैरी किया था। इस दौरान दोनों ने अपने अंदाज में फोटो भी क्लिक करवाई।

CM Eknath Shinde के घर गणेश उत्सव की धूम

पूजा में शमिल होने के लिए मशहूर फिल्म निर्माता रोहित शेट्टी, संजय दत्त, न्यूली कपल सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकाबल से लेकर अभिनेता गोविंदा भी CM आवास पहुंचें और बप्पा का आशीर्वाद लिया।

-गौतम कुमार