Bomb Threat: गुरुग्राम के एंबियंस मॉल में बम की धमकी; पुलिस की त्वरित कार्रवाई, कोई संदिग्ध वस्तु नहीं मिली

Published

Bomb Threat: गुरुग्राम के एंबियंस मॉल (Ambience Mall) सहित दिल्ली के विभिन्न मॉल्स और इमारतों में बम रखने की धमकी भरी ई-मेल प्राप्त होने के बाद, सुरक्षा के मद्देनजर गुरुग्राम पुलिस ने एंबियंस मॉल को खाली करवा दिया। पुलिस ने डॉग स्क्वार्ड और बम डिस्पोजल टीमों की मदद से मॉल की गहन जांच की, लेकिन अब तक कोई संदिग्ध वस्तु नहीं मिली है।

प्रारंभिक जांच में यह धमकी महज एक अफवाह प्रतीत हो रही है, जिसे केवल भय फैलाने के उद्देश्य से भेजा गया था। गुरुग्राम पुलिस ने जनता से अपील की है कि वे घबराएं नहीं और स्थिति पर कड़ी नजर रखी जा रही है। पुलिस किसी भी विषम परिस्थिति से निपटने के लिए पूरी तरह तैयार है और 24×7 सेवा में तत्पर है।

पुलिस ने जनता को भी सचेत किया है कि यदि कोई व्यक्ति इस तरह की झूठी सूचना देता है या सोशल मीडिया पर फैलाता है, तो उसके खिलाफ कड़ी कानूनी कार्यवाही की जाएगी। गुरुग्राम पुलिस सोशल मीडिया पर भी पैनी नजर रख रही है और गलत व भ्रामक सूचनाओं को फैलाने से सख्ती से मना किया है।

यदि किसी भी व्यक्ति के पास इस संदर्भ में कोई संदिग्ध जानकारी है, तो वह तुरंत गुरुग्राम पुलिस को सूचित कर सकता है। पुलिस ने इसके लिए ACP क्राईम गुरुग्राम के मोबाइल नंबर 9999981812 या डॉयल-112 पर संपर्क करने का अनुरोध किया है।