लूटी गई ब्रा, बकरी, बत्तख, साड़ी और कंप्यूटर! प्रदर्शनकारियों ने शेख हसीना के आवास से क्या-क्या लूटा?

Published

Bangladesh News: बांग्लादेश की प्रधानमंत्री शेख हसीना ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है और देश छोड़ दिया है। अब विडंबना देखिए कि कई लोगों का मानना ​​था कि बांग्लादेश आर्थिक रूप से भारत से कहीं बेहतर प्रदर्शन कर रहा है। अब ये लोग सही थे, खुद ही देख लीजिए कि बांग्लादेश के सुपर रिच लोग अपने ही पीएम के घर में कैसे घुस गए।

हसीना के राजधानी ढाका छोड़ने की सूचना के साथ ही उनके इस्तीफे की मांग करने वाले लोग पीएम हाउस में घुस गए हैं। आपको यहां कोई पुलिस या सेना नहीं दिखेगी। क्योंकि वो लूट नहीं कर रहे हैं, बल्कि ये लोग इतने अमीर हैं कि अपने पीएम की याद में ये सारी चीजें खुद वहां ले जा रहे हैं ताकि जब उनके पीएम को दोबारा लूटा जाए तो वो चैन से रह सकें।

अरे, कुर्सी, सोफा, पंखा, टीवी तो बहुत मामूली चीजें हैं, ये अमीर लोग तो बकरी और बत्तख तक का इंतजाम कर रहे हैं। ये तो बहुत कम है, इनमें से कुछ क्रांतिकारियों ने शेख हसीना के घर के लिए ब्रा, मछली, साड़ी, ब्लाउज, यहां तक ​​कि कूड़ेदान का भी इंतजाम कर दिया है।

एक क्रांतिकारी ने तो शेख हसीना के लिए साड़ी भी पहन ली थी। हमें ये मानना ​​होगा कि बांग्लादेश आर्थिक रूप से भारत से कहीं आगे है। भारत कभी भी इन लोगों के करीब नहीं आ पाएगा। इन क्रांतिकारियों की वजह से बांग्लादेश की स्थिति जल्द ही सुपर अमीर देश पाकिस्तान से बेहतर हो जाएगी।

इससे साफ है कि सेना ने प्रदर्शनकारियों को खुली छूट दे रखी है। यहां तक कि लोग पीएम हाउस से बहुत से सामान भी उठाकर ले जा रहे हैं। सामने आए फुटेज में प्रदर्शनकारियों को राजधानी ढाका में प्रधान मंत्री के आधिकारिक आवास से कुर्सियां और सोफा जैसा सामान ले जाते हुए देखा गया है। ढाका में बंग्लादेश को बनाने वाले शेख मुजीब की मूर्ति भी तोड़ दी गई है।