भाई ने बहन को गोली मारकर नहर में फेंका, गोली लगने के बाद भी जिंदा बची लड़की ने पुलिस को सुनाई आपबीती!

Published

कासगंज/उत्तर प्रदेश: यूपी के कासगंज जनपद से एक दुखद घटना सामने आई है, जिसमें सगा भाई और उसके मामा ने अपनी ही बहन के साथ एक हत्या की योजना बनाई और उसे मौत के घाट उतार ही दिया था, लेकिन लड़की मौत के मुह से जिंदा बच गई। घटना का यह सबसे अद्भुत हिस्सा है। क्योंकि गोली लगने के बाद और पानी में फेंके जाने के बाद भी जिंदा बच गई।

लड़की ने पुलिस को सुनई आपबीती

नोएडा के सेक्टर 115 में रहने वाली एक हाई स्कूल की छात्रा ने बताया कि उसका सगा भाई उसकी जान का दुश्मन बन गया था। उसने अपनी बहन को उसके प्रेमी से बात करते हुए देखा, जिसके बाद उसे अपने घर में मारपीट का शिकार बनाया गया।

मारपीट के बाद, उसको अपने मामा ने बुलंदशहर जाने के बहाने उपेक्षा किया और उसे नहर में फेंकने की योजना बनाई। यहां तक कि गोली लगने के बाद भी, बहन ने जिंदा बचकर पुलिस को इसकी जानकारी दी।

पुलिस की कार्रवाई

इस मामले में पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए जांच में जुट गई है। पीड़ित छात्रा ने लिखित तहरीर में सच्चाई बताई है और पुलिस उसकी सुरक्षा और न्याय की सुनिश्चित करने में जुटी है।

इस दुखद घटना के बारे में सारी जानकारी को सत्यसाध्य बनाने के लिए पुलिस जल्दी ही आवश्यक कदम उठाएगी, ताकि दोषियों को सजा मिल सके और पीड़ित छात्रा को न्याय मिले।