स्कूली बच्चों से भरी बस खाई में गिरी दो दर्जन घायल , सात की हलात गंभीर

Published

मऊ/उत्तर प्रदेश: जिला मऊ के रामपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत मंडाव में सुबह-सुबह बच्चों से भरी स्कूल बस नियंत्रित होकर खाई में गिर गई। जिससे दो दर्जन से जादा बच्चे घायल हो गए। आस पास के ग्रामीणों ने घायल बच्चों को उठा कर उनको अस्पताल में उपचार के लिए भिजवाया जहां पर गंभीर रुप से घायल सात बच्चों का उपचार चल रहा है।

क्या है पूरा मामला?

आज सुबह रामपुर थाना क्षेत्र के रियाज कॉन्वेंट सीनियर सेकेंडरी स्कूल की बस रामपुर थाना क्षेत्र के ग्राम मंडाव के पास से गुजर रही थी, तभी मंडाव ग्राम के मोड पर बस अनियंत्रित होकर सड़क के किनारे खाई में जा गिरी। बस के खेतों में गिरने से बस में सवार बच्चों की चीज पुकार सुन आस-पास के लोग मौके पर पहुंचें और किसी तरह से पलटे हुए स्कूल वाहन से बच्चों को निकाला कर प्राथमिक उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया।

खाई से निकलते ही फरार हुई बस

जहां पर चिकित्सकों ने हल्की चोटों से घायल एक दर्जन बच्चों को उपचार के बाद छोड़ दिया। वहीं, 7 गंभीर रूप से घायल बच्चों को उपचार प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र मधुबन में चल रहा है। इस घटना पर लोगों का कहना है कि बस का चालक मोड़ पर ब्रेक नहीं लगाने की वजह से उसकी गाड़ी खाई में गिर गई और बस भी स्कूल के मानकों पर खरा नहीं थी। यही कारण था कि बस के खाई से निकते ही ड्राइवर बस को मौके से लेकर फरार हो गया।