कैबिनेट मंत्री प्रमोद जैन भाया जालौर दौरे पर, 90 दावेदारों ने पेश किया आवेदन

Published
Cabinet Minister Pramod Jain Bhaya on Jalore tour, 90 claimants submitted applications
Cabinet Minister Pramod Jain Bhaya on Jalore tour, 90 claimants submitted applications

जालोर। प्रदेश में आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर कांग्रेस अलर्ट मोड पर है. कांग्रेस ने टिकट वितरण की तैयारियां शुरू कर दी है. इसको लेकर बांरा से विधायक प्रमोद जैन भाया जालोर दौरे पर रहे. जहां उन्होंने कांग्रेस कार्यकर्ताओं से फीडबैक लिया. इस दौरान जिले की पांचों विधानसभा से 90 दावेदारों ने आवेदन पेश किए. 

वहीं जालोर दौरे के दौरान मंत्री भाया ने कहा कि “टिकट मांगना सबका अधिकार है, टिकट मिलने के बाद सबको एकजुटता दिखानी है, उम्मीदवार तो मात्र मुकुट है यहां सभी को मिलकर उस उम्मीदवार को चुनाव जीताकर विधानसभा भेजना है”. साथ ही उन्होंने दावेदारों एवं पार्टी के प्रमुख नेताओं से बंद कमरे में बैठक ली. इस दौरान पूर्व मंत्री रतन देवासी, पूर्व विधायक डॉ.समरजीत सिंह, पूर्व विधायक रामलाल मेघवाल, पूर्व प्रमुख मंजू मेघवाल, पीसीसी सदस्य ऊमसिंह चांदराई सहित कई कार्यकर्ता मौजूद रहे.

बीजेपी पर साधा निशाना

इस दौरान मंत्री भाया ने कहा कि भाजपा के लोग झूठ बोलकर लोगों को गुमराह कर देते हैं, जबकि कांग्रेस के नेता सही बात को भी ढंग से नहीं बता पाते हैं, उन्होंने कहा कि झूठ बोलने में बीजेपी वालो ने पीएचडी कर रखी है और कांग्रेस जो वादा करती है उसे पूरा करती है. कांग्रेस की करनी और कथनी में अंतर नहीं है, जबकि भाजपा की करनी और कथनी में अंतर है.

(रिपोर्ट- सुरेश धवल)

(Also Read- सांसद राज्यवर्धन सिंह राठौड़ की प्रेसवार्ता, राजस्थान सरकार पर जमकर साधा निशाना)