क्या फिल्म हेरा-फेरी 3 में दिख सकते हैं कार्तिक आर्यन? एक्टर परेश रावल ने किया खुलासा

Published

Phir Hera Pheri 3: बॉलीवुड की हिट ट्रायो परेश,अक्षय और सुनील ने फिल्म हेरा-फेरी 3 की शूटिंग शुरु कर दी है. फिल्म के सेट से एक तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. हाल ही में एक्टर परेश रावल ने फिल्म से जुड़े कई मुद्दों पर एक मीडिया हाउस से बात की. इस दौरान एक्टर ने, कार्तिक आर्यन फिल्म का हिस्सा है या नहीं इस पर भी जवाब दिया.


पिछले कुछ महीनों से हेरा-फेरी 3 काफी चर्चे में थी. शुरुआत में खबर आ रही थी कि अक्षय कुमार फिल्म का हिस्सा नहीं हैं. खुद अक्की ने एक इवेंट में इस बात का खुलासा किया था. जिसके बाद से सोशल मीडिया पर फिल्म को बॉयकॉट करने का भी ट्रेंड शुरु हो गया था. हालांकि अब अक्षय और मेकर्स के बीच बात बन गई है और फिल्म की शूटिंग भी शुरु हो गई है.


एक्टर परेश रावल ने एक मीडिया हाउस से बात करते हुए सेट के पहले दिन का एक्सपीरियंस और अक्षय-सुनील संग अपनी बॉडिंग पर कहा कि अक्षय-सुनील से मिलकर ऐसा लगा जैसे घर वापसी हो गई. परेश ने आगे कहा कि ‘उन दोनों के साथ शूटिंग करना हमेशा मजेदार होता है. वे टैलेंटेड एक्टर्स हैं जो अपने काम को लेकर इनसिक्योर नहीं हैं. हम सबके बीच एक-दुसरे के लिए सम्मान है. हमारी ऑफ-स्क्रीन दोस्ती हमारी ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री में झलकती है’.


वहीं, कार्तिक आर्यन को लेकर बात करते हुए परेश ने कहा कि, ‘जहां तक ​​मुझे पता है शुरुआत में कार्तिक आर्यन और अक्षय कुमार दोनों ये फिल्म करने वाले थे, लेकिन बात नहीं बन पाई. मुझे नहीं पता कि क्या हुआ’.