Gadar 2 का रुका कारवां, Dream Girl 2 ने दी टक्कर

Published
Gadar 2 Movie Review: The entire movie rested on the shoulders of Sunny Deol, the songs of the film rocked
Gadar 2: The entire movie rested on the shoulders of Sunny Deol, the songs of the film rocked

नई दिल्ली/डेस्क: Gadar 2″ फिल्म की कमाई दिन 15 तक: सनी देओल की फिल्म “गदर 2” ने 11 अगस्त को रिलीज होकर अब 15 दिनों तक सिनेमाघरों में धड़ाल रफ्तार से कमाई की है।

दर्शकों द्वारा इसे बहुत पसंद किया गया है और इस फिल्म ने 400 करोड़ से अधिक की कमाई करके इतिहास रच दिया है। हालांकि, इस दौरान, इस शुक्रवार को साथ ही आयुष्मान खुराना की स्टारर “ड्रीम गर्ल 2” भी रिलीज हो गई है। ऐसे में, “ड्रीम गर्ल 2” ने “गदर 2” की कमाई पर प्रभाव डाला है।

Gadar 2 Box Office Collection Day 15:

अपने 15वें दिन की 6.70 करोड़ रुपये की कमाई के साथ इस फिल्म की कुल 15 दिनों की कमाई 425.80 करोड़ रुपये तक पहुंच गई है। क्या “गदर 2” 500 करोड़ का आकड़ा पार कर सकेगी या नहीं, यह तो अब वक़्त ही बताएगा।

यदि हम “गदर 2” की कमाई की रफ्तार तीसरे हफ्ते में थोड़ी कम हो गई है, लेकिन फिल्म अब भी दर्शकों के दिलों में बसी हुई है। उम्मीद है कि इस वीकेंड पर भी फिल्म की कमाई में वृद्धि होगी और यह और भी कई करोड़ रुपये कमा सकेगी। इस प्रकार, “गदर 2” 500 करोड़ की कमाई की दिशा में कदम बढ़ा सकती है।

क्या ड्रीम गर्ल 2 के आगे पस्त हो जाएगी गदर 2?

Photo Credit – IMDB

जब “ड्रीम गर्ल 2” की बात आती है, तो यह भी बड़ी उम्मीद से प्रतीक्षित फिल्म है। आयुष्मान खुराना ने 2019 की हिट फिल्म “ड्रीम गर्ल” की अगली कड़ी “ड्रीम गर्ल 2” के साथ सिनेमाघरों में वापसी की है। फिल्म ने पहले दिन ही अच्छी कमाई की है।

अब देखना होगा कि वीकेंड पर यह फिल्म कितनी कमाई कर पाती है। क्या “ड्रीम गर्ल 2” की आंधी में “गदर 2” की कमाई कम हो जाएगी या यह बॉक्स ऑफिस पर एक बार फिर सफलता हासिल करेगी, यह देखने होगा। इसे लेकर हर फिल्म प्रेमी काफी उत्साहित है।

लेखक: करन शर्मा