मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने किसानों को किया सम्मानित, कहा किसानों के लिए सदैव तत्पर हमारी सरकार

Published

देहरादून/उत्तराखंड: मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने देहरादून स्थित नवीन मंडी में आयोजित कार्यक्रम में कृषि के क्षेत्र में सराहनीय कार्य करने वाले किसानों को सम्मानित किया. मुख्यमंत्री ने कहा कि मंडी से जुड़ी विभिन्न समस्याओं के समाधान के लिए जो भी सुझाव प्राप्त हुए हैं, इनका परीक्षण कराकर प्रस्ताव बनाए जायेंगे. CM धामी ने कहा कि सरकार किसानों  के हित में काम करने के लिए तत्पर है.

CM धामी ने कहा कि पर्यटन के क्षेत्र में भी आने वाले समय में कई काम किए जाएंगे. उन्होंने कहा कि कुआंवाला-डोईवाला मार्ग पर दण्डेश्वर मंदिर का सौन्दर्यीकरण किया जायेगा. इसके साथ ही कई नए पर्यटक स्थलों का भी निर्माण होगा. उन्होंने आगे कहा कि कई पर्यटक स्थलों के बारे में लोगों को कम पता है, उनसे जुड़ी जानकारी भी लोगों तक पहुंचाई जाएगी.  

इस अवसर पर मुख्यमंत्री ने वृक्षारोपण कर लोगों को वृक्षारोपण के लिये प्रेरित भी किया. इसके अलावा मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने हजारों की संख्या में आए किसानों को संबोधित करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में 21वीं सदी का भारत पूरी दुनिया को दिशा देने का कार्य कर रहा है. डबल इंजन सरकार में विकास काफी तेजी से हो रहा है. उन्होंने आगे कहा कि सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास और सबका प्रयास की भावना से कार्य हो रहा है.