सिगरेट की लत ने कर दिया एक शख्स को घायल, जानिए पूरा मामला

Published

उत्तर प्रदेश: सदर कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम रौंडा निवासी रघुवीर कुशवाहा पुत्र ओमप्रकाश कुशवाहा में प्रभारी निरीक्षक कोतवाली पुलिस को संबोधित करते हुए सदर कोतवाली में शिकायती पत्र देकर अवगत कराया कि दिनांक 13 नवंबर 2023 को शाम करीब 5:00 बजे जब उसका पुत्र गांव में स्थित अपनी किराने की दुकान पर बैठा हुआ था.

तभी गांव में ही रहने वाला दबंग प्रवृत्ति का विनय परमार पुत्र पप्पू परमार उसकी दुकान पर आया और उधर सिगरेट मांगने लगा. लेकिन दीपावली को देखते हुए उसके पुत्र ने दुकान से उधर सिगरेट देने को मना कर दिया. तब उक्त तथा कथित दबंग उग्र हो गया और उसके पुत्र के साथ जमकर गाली गलौज करते हुए दुकान की गुल्लक में बिक्री की रखी हुई नगदी उठाने लगा. जिस पर जब उसके पुत्र ने उसे गुल्लक से पैसा उठाने के लिए रोका. तो वह और उग्र हो गया और धारदार हथियार से उसके बेटे पर हमला कर दिया. दबंग द्वारा धारदार ओजार से किये गए हमले में दुकानदार का पुत्र गंभीर रूप से घायल हुआ. जिसे इलाज के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया.

इसके साथ ही गाली गलौज करता हुए दुकान की गुल्लक में रखी हुई दुकानदारी के करीब 5000 रुपये नगदी लेकर मौके से रफू चक्कर होने लगा. पुत्र की चीखने चिल्लाने की आवाज सुनकर आसपास रहने वाले गांव के ही कुंदन कुशवाहा व तिलक राजपूत आदि वहां पर पहुंचे और उसे रोकने का प्रयास किया. तो उक्त तथाकथित दबंग उनके साथ मारपीट करते हुए मौके से भाग खड़ा हुआ. इस शिकायती पत्र के माध्यम से पीड़ित दुकानदार ने दबंग के खिलाफ कड़ी कानूनी कार्रवाई करने की मांग उठाई.

लेखक: इमरान अंसारी