सलमान खान के घर ‘गैलेक्सी’ पहुंचे सीएम शिंदे, कहा, “नहीं चलेगी किसी की दादागिरी”

Published
CM Eknath Shinde met Salman Khan

नई दिल्ली/डेस्क: सलमान खान के घर गोलीबारी मामले में एक बड़ा अपडेट सामने आया है. इस गोलीबारी कांड के बाद से सलमान खान के घर के बाहर की सुरक्षा बढ़ा दी गई थी.

आज महाराष्ट्र के सीएम एकनाथ शिंदे खुद सलमान खान (Eknath Shinde met Salman Khan) के आवास ‘गैलेक्सी’ पहुंचे. सीएम शिंदे ने सलमान खान और उनके पिता सलीम खान से मुलाकात की. इस मुलाकात की वीडियो को सोशल मीडिया पर लोग जमकर शेयर कर रहे हैं.

वीडियो हुआ वायरल

इस जारी वीडियो में सीएम शिंदे सलमान खान के पिता से मुलाकात कर बैठते और बातचीत करते नज़र आए.

एकनाथ शिंदे ने किया वादा

सुपरस्टार सलमान खान से मिलने (Eknath Shinde met Salman Khan) के बाद एकनाथ शिंदे ने कहा, “हमने सलमान जी को कहा है की हमारी पूरी सरकार उनके साथ है. हम इस केस के जड़ तक जाएंगे. आगे ऐसी कोई घटना ना हो उसकी भी हमारी जिम्मेदारी रहेगी. मुंबई में पूरी तरह से अंडर्वल्ड ख़त्म हो गया है. यहां पर किसी की दादागिरी नहीं चलेगी. सलमान खान को पूरी सुरक्षा दे रहे हैं और उनके पूरे परिवार को भी सैक्यूरिटी मिली है. जिस किसी ने भी यह किया है हम उनके गैंग को मिट्टी में मिला देंगे.”

दोनों आरोपी गिरफ्तार

आपको बता दें, अभिनेता सलमान खान के मुंबई स्थित आवास के बाहर गोली चलाने वाले दोनों आरोपी को गुजरात के भुज से पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. मामले की जांच कर रही मुंबई क्राइम ब्रांच की टीम को यह बड़ी सफलता देर रात मिली.

लेखक- वेदिका प्रदीप