CM केजरीवाल को पत्नी से मिलने की नहीं है अनुमति, संजय सिंह का बड़ा आरोप!

Published
Aam Aadmi Party
Aam Aadmi Party

नई दिल्ली/डेस्क: आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) सांसद संजय सिंह ने तिहाड़ जेल प्रशासन पर बड़ा आरोप लगाया है. संजय सिंह ने बड़ा दावा करते हुए कहा है कि सीएम केजरीवाल के साथ तिहाड़ जेल प्रशासन अमानवीय व्यवहार कर रही है. उन्होंने कहा जो व्यवहार हमारे सीएम के साथ हो रहा है ऐसा व्यवहार जेल में बंद खूंखार अपराधियों के साथ भी नहीं होता है.

संजय सिंह का दावा

सांसद संजय सिंह (Aam Aadmi Party) ने कहा कि मेरे साथ भी जेल के अंदर गलत व्यवहार होता था. उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि मुख्यमंत्री भगवंत मान से उनकी मुलाकात की तारीख तय हुई थी लेकिन फिर अचानक सुरक्षा कारणों का हवाला देते हुए मुलाकात रद्द करा दी गई.

प्रशासन पर गंभीर आरोप

इसी कड़ी में सासंद सजय सिंह ने प्रशासन पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि सीएम केजरीवाल को उनकी पत्नी सुनीता केजरीवाल से आमने-सामने मिलने की अनुमति नहीं है बल्कि जब भी मुलाकात होती है तो बीच में जंगला होता है.

‘मुलाकात जंगला’

बता दें, ‘मुलाकात जंगला’ एक लोहे की जाली होती है जो जेल के अंदर एक कमरे में कैदी को आंगतुक से अलग करती है. आंगतुक और कैदी जाली के अलग-अलग तरफ बैठकर एक दूसरे से बात करते हैं.

मुलाकात के नियम

सांसद संजय सिंह (Aam Aadmi Party) ने जेल के नियमों को दोहराते हुए कहा कि नियम 602 और 605 के तहत किसी भी कैदी की मुलाकात आमने-सामने करवाई जा सकती है. लेकिन सीएम केजरीवाल के साथ अमानवीय व्यवहार किया जा रहा है.

लेखक- वेदीका प्रदीप