“तिहाड़ में 15 दिन के लिए इंसुलिन किया बंद”- महरौली में रोड शो के दौरान बोले सीएम केजरीवाल

Published
CM Kejriwal Road Show
CM Kejriwal Road Show

CM Kejriwal Road Show: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने शनिवार (11 मई) को साउथ दिल्ली में रोड शो किया। केजरीवाल दक्षिण दिल्ली से पार्टी उम्मीदवार सहीराम पहलवान के समर्थन में महरौली में रोड शो किया। लोकसभा चुनाव में केजरीवाल का यह पहला रोड शो है। महरौली में रोड शो के दौरान सीएम केजरीवाल (CM Kejriwal Road Show) के साथ भगवंत मान समेत पार्टी के कई बड़े नेता मौजूद थे। इस दौरान केजरीवाल ने कहा, जब मैं तिहाड़ गया तो मेरा इन्सुलिन 15 दिन के लिए बंद कर दिया गया था।

“लोगों का चाहिए समर्थन”

सीएम केजरीवाल ने कहा, “वे (भाजपा) हमारे काम रोकना चाहते हैं, ये देश के लिए अच्छी बात नहीं है, ये तानाशाही है और इसी तानाशाही के खिलाफ हम लोगों को लड़ना है। मैं इसी तानाशाही के खिलाफ लड़ रहा हूं, लेकिन मुझे आप लोगों का समर्थन चाहिए।”

“15 दिन के लिए इंसुलिन किया बंद”

मुख्यमंत्री केजरीवाल ने कहा कि, “शायद मेरा यही कसूर है कि दिल्लीवालों के लिए मैंने अच्छे स्कूल बनवाए, सरकारी स्कूलों में सुविधाएं बेहतर कीं। आप सभी के लिए फ्री इलाज और दवाइयों का इंतजाम किया। लेकिन जब मैं तिहाड़ गया, तो उन्होंने मेरा इंसुलिन 15 दिन के लिए बंद कर दिया। जब मैं बाहर था तब रोज 52 यूनिट इंसुलिन लेता था, वहां उन्होंने मेरा इंसुलिन भी बंद कर दिया।”

लेखक: रंजना कुमारी