सीएम केजरीवाल ने की पीएम मोदी की रिटायरमेंट पर बात, शाह का पलटवार

Published
Arvind kejriwal or Amit Shah
Arvind kejriwal or Amit Shah

Amit Shah on Kejriwal’s Allegation: दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को शराब घोटाला मामले में अंतरिम जमानत मिल चुकी है। केजरीवाल 10 मई की शाम को तिहाड़ जेल से बाहर आए। जेल से बाहर आने के बाद केजरीवाल ने आज (11 मई) कनॉट प्लेस में प्राचीन हनुमान मंदिर में पूजा अर्चना की। उसके बाद उन्होंने मीडिया से बातचीत की।

केजरीवाल ने क्या कहा?

आपको बता दें कि मीडिया से बातचीत में अरविंद केजरीवाल ने कहा, “मैं भाजपा से पूछता हूं कि आपका PM कौन होगा? मोदी जी अगले वर्ष 75 साल के हो रहे हैं, भाजपा के अंदर 2014 में मोदी जी ने खुद नियम बनाए थे कि BJP में जो भी 75 साल का होगा उसे रियाटर कर दिया जाएगा। अब मोदी जी रिटायर होने वाले हैं। अगर इनकी सरकार बनी तो सबसे पहले दो महीनों में वे योगी जी को निपटाएंगे, इसके बाद अगले साल सबसे खास अमित शाह को प्रधानमंत्री बनाएंगे। मोदी जी अपने लिए वोट नहीं मांग रहे हैं ये अमित शाह के लिए वोट मांग रहे है।”

यह भी पढ़ें:- Election Commission ने जारी किए तीसरे चरण के आंकड़े, 65.68% मतदान दर्ज

अमित शाह का पलटवार

अरविंद केजरीवाल के इस बयान पर केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने पलटवार कर करते हुए कहा, “INDI गठबंधन को पता है कि हम (NDA) 400 पार करने जा रहे हैं और मोदी तीसरी बार देश के प्रधानमंत्री बनेंगे। इसलिए इस तरह की भ्रांतियां फैला रहे हैं। मैं जनता के सामने स्पष्ट करना चाहता हूं कि भाजपा के संविधान में ऐसा कोई प्रावधान नहीं है। नरेंद्र मोदी ही 2029 तक नेतृत्व करेंगे और नरेंद्र मोदी ही आने वाले चुनाव का भी नेतृत्व करेंगे। INDI गठबंधन के लिए कोई अच्छा समाचार नहीं है। उन्हें ज्यादा परिश्रम करना चाहिए, भ्रष्टाचार बंद करना चाहिए। इस प्रकार के झूठे भ्रम फैलाकर वे चुनाव नहीं जीत सकते।”

लेखक: रंजना कुमारी