CM केजरीवाल आज AAP कार्यकर्ताओं को पार्टी मुख्यालय में करेंगे संबोधित

Published
CM केजरीवाल
CM केजरीवाल

Delhi News: आम आदमी पार्टी (AAP) के राष्ट्रीय संयोजक एवं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल रविवार यानी आज 15 सितंबर की सुबह पार्टी मुख्यालय पर कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे। लुटियंस जोन (Delhi News) में पंडित रवि शंकर शुक्ला लेन मार्ग स्थित पार्टी मुख्यालय पर CM केजरीवाल के विचारों को सुनने के लिए पूरी दिल्ली से आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता और समर्थक जुटेंगे।

“पार्टी कार्याकर्ताओं में जबरदस्त उत्साह”

यह जानकारी साझा करते हुए आप के राष्ट्रीय महासचिव संगठन डॉ. संदीप पाठक ने कहा कि CM केजरीवाल के बाहर आने से पार्टी कार्याकर्ताओं में जबरदस्त उत्साह है और पहले से सौ गुना ज्यादा ताकत से देशहित में काम करने के लिए तैयार है।

“पूरे देश में खुशी की लहर”

डॉ. संदीप पाठक ने आगे कहा कि जिस तरह से SC कोर्ट ने अरविंद केजरीवाल को जमानत दी है, SC ने पिंजरे में बंद तोते और उसके मालिक केंद्रीय गृह मंत्री को साफ कहा है कि वह इस तरह प्रजातंत्र को बंदी बनाना बंद करें। इससे पूरे देश में खुशी की लहर दौड़ गई है। आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं में काफी उत्साह देखने को मिल रहा है।

यह भी पढ़ें: महिला डॉक्टर से रेप और हत्या के मामले में पूर्व प्रिंसपल संदीप घोष गिरफ्तार, कोलकाता पुलिस का एक SHO भी गिरफ्तार