पहले की सरकारों ने केवल भाई भतीजावाद और अपने इलाके का विकास किया -CM नायब सिंह सैनी

Published

CM Nayab Singh Saini: हरियाणा के सीएम नायब सिंह सैनी 13 अगस्त मंगलवार यानी आज ‘मुख्यमंत्री ग्रामीण आवास योजना विस्तार’ के अंतर्गत ‘सबके लिए आवास’ पंजीकरण पोर्टल के लॉन्चिंग समारोह में शिरकत करने पहुंचे। इस बीच मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी का भव्य स्वागत किया गया।

वहीं, सीएम नायब सिंह सैनी ने जनता को संबोधित करते हुए कहा, ” आज हरियाणा के हर हिस्से में कोई न कोई परियोजना का शिलान्यास या उद्घाटन किया गया है। आज 3400 करोड़ से ज़्यादा की 600 परियोजनाओं का शिलान्यास और उद्घाटन हुआ है। साल 2014 से ही हमने प्रदेश में व्यवस्था परिवर्तन के लिए कार्य किया है। इससे पहले की सरकारों ने केवल भाई भतीजावाद और अपने इलाके का विकास किया है। आज वो दिन है जब सरकारी नौकरी पाने के लिए आम लोगों को किसी नेता के चक्कर नहीं काटने पड़ते हैं। आज योग्यता के आधार पर बिना पर्ची बिना खर्ची के गरीब परिवारों को नौकरी मिल रही है।

CM सैनी ने ग्रुप D और TGT पंजाबी के शिक्षकों को दी बधाई

सीएम नायब सिंह सैनी ने अपने संबोधन में आगे कहा कि “हमारी सरकार ने गरीब व्यक्ति को घर के लिए उसके प्लॉट का कब्जा भी दिया है और कागज भी दिए हैं। हर घर हर गृहिणी पोर्टल के ज़रिए करीब 50 लाख परिवार 500 रुपये में गैस सिलेंडर ले पाएंगे। इसी के साथ सीएम ने अपने संबोधन में ग्रुप D और TGT पंजाबी के सभी शिक्षकों को बधाई भी दी।