सीएम योगी ने भी एक्स पर बदला अपना बायो, जोड़ा- ‘मोदी का परिवार’

Published

लखनऊ/उत्तर प्रदेश: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सोमवार को अपने ट्विटर हैंडल के बायो में बदलाव करते हुए अपने नाम के आगे ‘मोदी का परिवार’ जोड़ दिया है। इसका कारण प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के समर्थन में हुए एक जनसभा के बाद देशभर के बीजेपी नेताओं ने भी अपने एक्स हैंडल के बायो में ऐसा ही बदलाव किया है। इस परिवर्तन के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी खुद को ‘मोदी का परिवार’ मानते हुए अपने समर्थकों को साथ जोड़ा है।

प्रधानमंत्री मोदी ने एक जनसभा के माध्यम से इंडी गठबंधन को निशाने पर लेते हुए देशभर को अपना परिवार बताया था। इसके बाद बीजेपी के शीर्ष नेता ने भी इस समर्थन का ऐलान किया और अपने ट्विटर हैंडल के बायो में ‘मोदी का परिवार’ जोड़ा।

इसी तरह, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी अपने सोशल मीडिया प्रोफ़ाइल को अपडेट करते हुए ‘मोदी का परिवार’ का समर्थन जताया है। यह साबित करता है कि बीजेपी के नेता एकजुट होकर प्रधानमंत्री मोदी के समर्थन में कड़ाई से खड़े हैं और वे अपने एक्सप्रेशन के माध्यम से इसे सार्वजनिक रूप से दिखा रहे हैं।

पीएम मोदी के समर्थन में उतेरे भाजपा नेता

लालू यादव के पीएम पर बयान के बाद भाजपा नेताओं ने भी पीएम के समर्थन में अपने एक्स हैंडल के बायो में ‘मोदी का परिवार’ जोड़ लिया है। इससे पहले 2019 में प्रधानमंत्री के ‘चौकीदार’ वाले नारे के बाद देशभर के बीजेपी नेताओं यहां तक कि आम जनता ने भी अपने नाम के आगे ‘मैं भी चौकीदार’ जोड़ लिया था।