CM Yogi Mathura Visit: CM योगी करेंगे श्री कृष्ण जन्माष्टमी महा-महोत्सव का शुभारंभ, आज जाएंगे मथुरा

Published
CM Yogi Mathura Visit
CM Yogi Mathura Visit

CM Yogi Mathura Visit: श्री कृष्ण जन्माष्टमी का त्योहार पूरे उत्साह के साथ धूमधाम से मनाया जाता है। इस साल श्री कृष्ण जन्माष्टमी का त्योहार 26 अगस्त को मनाया जाएगा। वहीं, मथुरा (CM Yogi Mathura Visit) में 5251वें कृष्ण जन्माष्टमी की तैयारियां बड़े जोरों से चल रही है। इसी बीच आज यानी 25 अगस्त को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ महा महोत्सव का शुभारंभ करने वाले हैं। साथ ही सीएम योगी 583 करोड़ रुपए की 137 परियोजनाओं का लोकार्पण भी करने वाले हैं।

मथुरावासियों को 137 परियोजनाओं की सौगात

इस दौरान सीएम योगी आदित्यनाथ मथुरा में 583 करोड़ की 137 परियोजनाओं का लोकार्पण करेंगे। साथ ही कई और परियोजनाओं की शिलान्यास भी करेंगे। इन परियोजनाओं में बरसाना रोपवे, यमुना से क्रूज का संचालन, पांचजन्य प्रेक्षागृह इत्यादि परियोजनाओं का नाम शामिल है। सीएम योगी 25 अगस्त की रात को मथुरा में ही रहेंगे और 26 अगस्त को जन्माष्टमी के अवसर पर जन्म स्थान करेंगे फिर वहां से रवाना होंगे।

मथुरा में होंगे कई कार्यक्रम

श्री कृष्ण जन्माष्टमी के शुभ अवसर पर ब्रज में कई कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है। इस दौरान ब्रज में 5 बड़े मंच, 19 छोटे मंच और 20 प्रमुख मार्ग पर सांस्कृतिक कार्यक्रम देखने को मिलेगा। वहीं, इस कार्यक्रम में कन्हैया मित्तल अपने सुरों का जादू भी बिखेरेंगे। इसके अलावा कथक डांसर डॉक्टर यासमीन भी लोगों को अपना नृत्य दिखाने वाले हैं।

यह भी पढ़ें: Krishna Janmashtami 2024: कृष्ण जन्माष्टमी के दिन पूजा में शामिल करें ये चीजें, बाल गोपाल होंगे प्रसन्न