CM Yogi on Bulldozer Action: हर किसी के हाथ बुलडोजर पर नहीं टिक सकते- CM योगी

Published

CM Yogi on Bulldozer Action: एक तरफ जहां बुलडोजर एक्शन को लेकर पुरे देश में चर्चा तेज हो गई है तो वहीं दूसरी तरफ बयानबाजी का बाजार भी गर्मा गया है। वहीं इन सब के बीच उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सपा प्रमुख अखिलेश यादव के बयान पर पटलवार करते हुए कहा, “हर किसी के हाथ बुलडोजर पर नहीं टिक सकते। इसके लिए दिल और दिमाग दोनों चाहिए। बुलडोजर जैसा शामता और प्रतिज्ञा जिसमें हो वही बुलडोजर चला सकता है।”

अखिलेश यादव ने बुलडोजर एक्शन पर दिया बड़ा बयान

बता दें, उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने हाल ही में कहा था कि “2027 में सपा की सरकार बनने के बाद प्रदेश के सभी बुलडोजरों का रुख गोरखपुर की ओर होगा।”

‘चाचा-भतीजा’ में होड़ लगती थी वसूली को लेकर- सीएम योगी

बता दें, उत्तर प्रदेश मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने 1334 युवाओं को नियुक्ति पत्र वितरण समारोह में आगे कहा, “लोगों को पहले नियुक्ति पत्र क्यों नहीं मिलते थे? कारण यह था कि उनकी नियत साफ नहीं थी। ‘चाचा-भतीजा’ में होड़ लगती थी वसूली को ले करके। आज प्रदेश के कुछ जिलों में आदमखोर भेड़ियों ने आतंक फैला रखा है। 2017 से पहले भी यही स्थिति थी। ये लोग भी इसी तरह पैसा वसूल कर उत्पात मचाते थे। इनके पास महाभारत के सभी पात्र, चाचा-भतीजा, सब उगाही के लिए निकलते थे।