AIMS इंटरनेशनल स्कूल की पांचवी मंजिल से गिरकर परिचालक की मौत

Published

उत्तर प्रदेश: शहर के हुजूरपुर रोड पर स्थित एम्स इंटरनेशनल स्कूल में बतौर बस परिचालक के रूप में तैनात एक युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में स्कूल की पांचवीं मंजिल से गिर कर मौत हो गई. इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गई. मृतक के परिजनों ने स्कूल प्रबंधन पर लापरवाही के तमाम संगीन आरोप लगाते हुए स्कूल प्रबंधन पर घटना को छिपाने का आरोप लगाया है. पुलिस ने मौके पर पहुंच कर जांच शुरू कर दी है. शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

आपको बता दें, कि शहर के हुजूरपुर रोड पर जगतापुर इलाके में एम्स इंटरनेशनल स्कूल का संचालन होता है. इस स्कूल में पयागपुर थाना क्षेत्र के ग्राम पैतोरा मोड़ निवासी सचिन शर्मा (25) पुत्र प्रेम कुमार शर्मा स्कूल बस में परिचालक के पद पर तैनात था. सोमवार सुबह सचिन शर्मा स्कूल के पांचवी मंजिल से संदिग्ध परिस्थितियों में स्कूल परिसर में नीचे गिर गया. सचिन के सिर में गंभीर रूप से चोट लग गई. गंभीर हालत में मृतक को जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया. यहां हालत गंभीर होने पर डॉक्टरों ने लखनऊ रेफर कर दिया. लेकिन जिला अस्पताल में लखनऊ ले जाने की तैयारी करते समय ही सचिन की मौत हो गई.

घटना की जानकारी मिलने परिजन मौके पर पहुंचे और स्कूल प्रबधंन पर तमाम संगीन आरोप लगाते हुए हंगामा शुरू कर दिया. इस मामले में पुलिस टीम ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है और मामले की गहन तहक़ीक़ात की कार्रवाई में जुटी हुई है.