कांग्रेस को नितिन गडकरी की वीडियो से छेड़छाड़ करना पड़ा भारी! कांग्रेस अध्यक्ष खड़गे और जयराम रमेश के खिलाफ लीगल नोटिस, मांगनी होगी मांफी

Published

नई दिल्ली: कांग्रेस ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर केंद्रीय परिवहन मंत्री नितिन गडकरी के इंटरव्यू के एक हिस्से का वीडियो शेयर किया था, जिसके बाद PIB ने इस वीडियो का फैक्ट चेक कराया, तो वीडियो की सच्चाई सामने आ गई। वायरल वीडियो को शेयर करते हुए कांग्रेस ने लिखा था कि मोदी सरकार के केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी का कहना है- आज किसान को फसल का दाम नहीं मिल रहा है। कांग्रेस का वादा है- किसानों को MSP की कानूनी गारंटी देंगे।

PIB ने अपने फैक्ट चेक के बाद एक्स पर एक ट्वीट करते हुए लिखा कि, “@INCIndia ने केंद्रीय मंत्री @nitin_gadkari के क्लिप्ड वीडियो में ग्रामीण-कृषि अर्थव्यवस्था की कमजोर परिस्थितियों को वर्तमान संदर्भ से जोड़कर गलत तरीके से साझा किया है।”

PIB के इस ट्वीट के बाद से ही भारतीय राजनीति का माहौल गर्मा गया और केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने उनके वक्तव्य के साथ छेड़छाड़ कर लोगों को गुमराह करने को लेकर कॉंग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे और महासचिव जयराम रमेश को लीगल नोटिस भेज माफी मांगने को कहा है।