कांग्रेस नेता जयराम रमेश की कार पर हमला, कांग्रेस का BJP पर आरोप

Published

नई दिल्ली/डेस्क: कांग्रेस की भारत जोड़ो न्याय यात्रा को लेकर असम पहुंचने के बाद तमाम तरह की चर्चाएं हो रहीं हैं. हिमंत बिस्व सरमा और कांग्रेस पार्टी आमने सामने हैं. लेकिन इसी बीच एक और बड़ी खबर सामने आ रही है.

जयराम रमेश ने सोशल मीडिया पर दी जानकारी

कांग्रेस नेता जयराम रमेश ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि कुछ मिनट पहले सुनीतपुर के जुमुगुरीहाट में मेरे वाहन पर अनियंत्रित बीजेपी की भीड़ ने हमला किया और विंडशील्ड पर लगे भारत जोड़ो न्याय यात्रा के स्टिकर भी फाड़ दिए. उन्होंने पानी फेंका और भारत जोड़ो न्याय यात्रा विरोधी नारे लगाए लेकिन हमने संयम बनाए रखा, गुंडों को हाथ हिलाया और तेजी से आगे बढ़ गए. ये निस्संदेह असम के सीएम हिमंत बिस्व सरमा कर रहे हैं. हम डरे हुए नहीं हैं और संघर्ष करते रहेंगे.

हमले के बाद सुप्रिया श्रीनेत का ट्वीट

हमले की घटना पर कांग्रेस का आरोप है कि BJP के गुंडों ने हमला किया. इन गुंडों के हाथ में BJP का झंडा था. कांग्रेस नेता जयराम रमेश की कार पर हुए हमले की निंदा करते हुए पार्टी की प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत ने कहा कि आज जब हमारा काफिला असम में रैली स्थल की ओर जा रहा था, तभी जुमगुरीहाट में सीएम सरमा के गुंडों ने कांग्रेस की सोशल मीडिया टीम के कैमरामैन और अन्य सदस्यों पर हमला किया, जिनमें 2 महिलाएं भी शामिल थीं.

इन गुंडों ने जयराम रमेश की भी गाड़ी से न्याय यात्रा का स्टीकर फाड़ दिया और पानी फेंक दिया.

लेखक: इमरान अंसारी