अमित शाह के संबोधन में कांग्रेस पार्टी के नारे लगे

Published
Image Credit: Twitter/AmitShah

नई दिल्ली/डेस्क: केंद्रीय गृह मंत्री अमित ने गंगापुर सिटी के एक संबोधन में राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर निशाना साधा और 2024 के चुनाव को लेकर नारों भी लगवाए। IFFCO द्वारा आयोजित ‘सहकार किसान सम्मेलन’ में, उन्होंने लोगों से पूछा कि क्या वे 2024 में मोदी जी को प्रधानमंत्री बनाना चाहते हैं या नहीं?

गृह मंत्री ने बताया कि किसानों ने उनसे कहा है कि राजस्थान में बिजली की समस्या है। उन्होंने अशोक गहलोत की सरकार पर निशाना साधते हुए उनकी डायरी के रंग को लेकर मजाक बनाया और उनकी निष्ठा पर संदेह जताया।

लाल डायरी के बारे में उन्होंने कहा, “अशोक गहलोत लाल डायरी से बहुत डरते हैं, क्योंकिं लाल डायरी के अंदर उनके करोड़ों के भ्रष्टाचार के काले कारनामे छुपे हुए हैं.

उन्होंने अशोक गहलोत को आगाह किया कि वे दो-दो हाथ करके उतरें और अपनी ताकत दिखाएं। उन्होंने कहा कि अगर गहलोत में दम है तो वे इस्तीफा दे कर चुनाव में भाग लें।

इस सम्मेलन में उन्होंने चंद्रयान-3 की सफलता का भी जिक्र किया और पीएम मोदी के नेतृत्व में भारतीय अंतरिक्ष मिशनों की प्रशंसा की।

उन्होंने बताया कि पीएम मोदी ने अंतरिक्ष में नई दिशा में कदम उठाया है और उन्होंने नारेबाजी करने वालों को यह समझाया कि चंद्रयान-3 की तरह उन्हें भी आगे बढ़ना चाहिए।

कार्यक्रम की शुरुआत में कुछ कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने नारों की महत्वाकांक्षा दिखाई थी, जिसका अमित शाह ने उपहास कर जवाब दिया। उन्होंने कहा कि गहलोत साहब ने कुछ लोगों को भेजा है जो थोड़ी देर तक नारेबाजी करेंगे और फिर लौट जाएंगे, इसलिए उन्हें नारे लगाने दे।

समर्थन और विरोध के बीच में, अमित शाह ने गहलोत की प्रशासनिक दक्षता पर सवाल उठाया और उन्हें चुनाव में भाग लेने की सलाह दी।

लेखक: करन शर्मा