50% कमीशन पर कांग्रेस का प्रदर्शन, जीतू पटवारी ने दिया बयान

Published

इंदौर/मध्य प्रदेश: कांग्रेस ने राजवाड़े पर जीतू पटवारी की अगुवाई में शिवराज सरकार के खिलाफ जमकर प्रदर्शन किया। 50% कमीशन सरकार के पोस्टर को लेकर कांग्रेस कार्यकर्ता और जीतू पटवारी ने राजवाड़े पर जगह-जगह पर पोस्टर चिपकाए। जीतू पटवारी खुद पल पर चढ़कर पोस्टर लगाते नजर आए। 

कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने नगर निगम की गाड़ी पर भी पोस्टर चिपका दिए। इस मौके पर जीतू पटवारी ने कहा कि अगर कांग्रेस की सरकार बनती है तो वह सभी भ्रष्टाचार के मामलों को उजागर करेंगे। उन्होंने सरकार पर आरोप लगाते हुए सवाल खड़े किए कि यदि भ्रष्टाचार नहीं हो रहा है तो भ्रष्ट अधिकारियों के खिलाफ मुकदमे क्यों नहीं दर्ज किया जा रहे हैं।

पटवारी ने सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि मौजूदा सरकार में कमीशन खोरी के अलावा ट्रांसफर उद्योग फल फूल रहा है। बीजेपी के कमलनाथ सरकार पर लगाए हुए भ्रष्टाचार के आरोप में पटवारी ने पलटवार करते हुए कहा कि अगर भ्रष्टाचार हुआ है तो 15 महीने की सरकार का विवरण शिवराज सरकार दे देती। 

अमित शाह के इंदौर में कांग्रेस पर लगाए आरोप का जवाब देते हुआ पटवारी ने केंद्र सरकार पर भी हमला बोला। उन्होंने कहा कि केंद्र की सरकार की शह पर ही मध्यप्रदेश में भ्रष्टाचार व्याप्त है।

इंदौर/मध्य प्रदेश

रिपोर्ट – गुलरेज हुसैन