‘सीएम मनोहर लाल के 9 साल के विकास कार्य के सामने कहीं नहीं टिकती कांग्रेस’

Published

फरीदाबाद/हरियाणा: साल 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव को देखते हुए भारतीय जनता पार्टी अब एक्टिव मोड में दिखाई दे रही है। इसको लेकर हरियाणा की खट्टर सरकार भी कोई कसर नहीं छोड़ना चाहती है।

खट्टर सरकार का हर मंत्री विधायक अपने-अपने क्षेत्रों में जाकर वहां के लोगों की समस्याएं सुनकर उनका निवारण कर रहे है इसके अलावा लगातार हरियाणा वासियों को खट्टर सरकार की तरफ से सौगात दी जा रही है जिससे लोगों की समस्याएं काफी हद तक कम होती दिखाई दे रही है।

पृथला पहुंचे विधायक नयन पाल

विधायक नयन पाल रावत आज पृथला के गांव मचछगर में 24 लाख की लागत से बनने वाली सीमेंटेड रोड का शुभारंभ करने के लिए पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला।  इस मौके पर उन्होंने कहा कि “12 करोड़ की लागत से आधा दर्जन गांवों में सभी टूटी हुई सड़कों और चौपालों का नवीनीकरण किया जाएगा जिससे काफी लाभ मिलेगा।

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल लगातार प्रदेश का चहुंमुखी विकास कर रहे हैं। मुख्यमंत्री मनोहर लाल के विकास कार्यों के सामने कांग्रेस के भूपेंद्र सिंह हुड्डा कहीं भी नहीं दिखते हैं।”

दीपेंद्र हुड्डा पर नयनपाल ने कसा तंज

विधायक नयनपाल रावत ने कहां है कि “आजादी के बाद देश में सबसे ज्यादा राज कांग्रेस का रहा है लेकिन कांग्रेस के 75 साल और मुख्यमंत्री मनोहर लाल और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 9 साल के विकास कार्यों की तुलना की जाए तो बीजेपी भारी पड़ती है।

कांग्रेस के भूपेंद्र सिंह हुड्डा को तो यह भी नहीं पता कि विकास किस तरीके से किया जाता है। विधायक नयन पाल रावत ने भूपेंद्र सिंह हुड्डा पर कसा तंज, कहा मुख्यमंत्री मनोहर लाल के 9 साल के विकास कार्य के सामने कहीं नहीं टिकती कांग्रेस। 12 करोड़ की लागत से आधा दर्जन गांवों में होंगे विकास कार्य।”

रिपोर्ट- मनोज सूर्यवंशी

फरीदाबाद, हरियाणा