कांग्रेस का बीजेपी पर निशाना,कहा- भाजपा केवल उन राज्यों में यौन उत्पीड़न के खिलाफ आवाज उठाती है जहां उनकी सरकार नहीं है…

Published
कांग्रेस का बीजेपी पर निशाना,कहा- भाजपा केवल उन राज्यों में यौन उत्पीड़न के खिलाफ आवाज उठाती है जहां उनकी सरकार नहीं है…

नई दिल्ली। गुजरात में दो नाबालिगों के कथित यौन उत्पीड़न मामले में भारतीय जनता पार्टी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तीखा हमला करते हुए कांग्रेस नेता मुमताज पटेल ने कहा कि अगर ऐसे मामले बीजेपी शासित राज्यों में नहीं होते हैं, तो बीजेपी सबसे पहले आवाज़ उठाती है।

छह साल की बच्ची से प्रिंसिपल ने की रेप की कोशिश

ज्ञात हो कि बीते दिनों गुजरात के दाहोद में जहां एक छह साल की बच्ची से उसके प्रिंसिपल ने कार में उसके साथ बलात्कार करने की कोशिश की। जिसका विरोध करने पर प्रिंसिपल ने उसे मार डाला। वहीं भरूच में भी एक मामला सामने आया, जहां एक 10 महीने की बच्ची के साथ एक व्यक्ति ने यौन उत्पीड़न की घिनौनी हरकतों को अंजाम दिया। आरोपी अक्सर परिवार से मिलने आता था।

बीजेपी करती हैं भेदभाव : कांग्रेस

कांग्रेस नेता ने कहा कि जब गुजरात में ऐसे मामले हुए थे,तब किसी ने इस पर बात नहीं की। मुमताज पटेल ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बीस दिन पहले महिला सुरक्षा पर बात की थी, लेकिन अगर गुजरात की बात करें तो हाल ही में हुई दो बड़ी घटनाएं के खिलाफ आवाज नहीं उठाया। गुजरात में हुई ऐसी घटनाओं के खिलाफ कोई आवाज नहीं उठाता। कांग्रेस नेता ने कहा कि सिर्फ इसलिए कि गुजरात में आपकी सरकार है, यह भेदभाव क्यों?

-गौतम कुमार