सीएम के दौरे से पहले कांग्रेस के कार्यकर्ता गिरफ्तार, नरसिंहपुर को आज मिलेगी 4825 करोड़ की सौगात 

Published

नरसिंहपुर/मध्य प्रदेश: विधानसभा चुनाव को लेकर मध्य प्रदेश में सियासत तेज हो गई है। नेता प्रदेश के जिलों के दौरे कर रहे हैं। एक ओर विपक्षी पार्टी सरकार पर वार कर रही है तो वहीं, सरकार की ओर से भी मंत्री पलटवार कर रहे हैं। कांग्रेस महासचिव ग्वालियर में रैली कर रहीं है तो वहीं, सूबे के मुखिया शिवराज सिंह चौहान आज नरसिंहपुर के दौरे पर हैं।

नरसिंहपुर को आज करोड़ों की सौगात मिलने जा रही है। सीएम शिवराज नरसिंहपुर को 4825 करोड़ की सौगात देंगे। मुख्यमंत्री खुद विकास कार्यों का लोकार्पण करेंगे। कार्यक्रम में 4796.55 करोड़ रुपये के निर्माण कार्यों का भूमिपूजन और 28.45 करोड़ रुपये के निर्माण कार्य शामिल है। 

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान रोड शो के बाद सभा को संबोधित करेंगे। सीएम गाडरवारा के स्थानीय कार्यक्रम में शामिल होंगे। इस दौरान शिवागन कॉलोनी में बने हेलीपैड से लेकर जवाहर कृषि उपज मंडी तक रोड शो करते हुए सभा को संबोधित करेंगे। 

आपको बता दें कि, कांग्रेस के युवा कार्यकर्ता सीएम को काला झंडा दिखाने की तैयारी में थे। जिससे पहले पुलिस ने कार्यकर्ताओं को नजरबंद कर लिया। कांग्रेस के युवा कार्यकर्ताओं को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

रिपोर्ट – रमजान खान

लेखक – रोहन मिश्रा