Delhi councillor kidnapped: दिल्ली में पार्षद का ‘अपहरण’, AAP का BJP पर गंभीर आरोप, पार्षद के बेटे ने वीडियो किया जारी..

Published

Delhi councillor kidnapped: आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह और दिल्ली सरकार के पूर्व उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने भाजपा पर गंभीर आरोप लगाया है। आम आदमी पार्टी के दोनों नेताओं ने एक्स पर पोस्ट करते हुए भाजपा पर गुंडागर्दी करने और पार्षद के अपहरण का आरोप लगाया गया है। दरअसल, संजय सिंह ने पार्षद रामचंद्र के बेटे द्वारा बनाया हुआ एक वीडियो पोस्ट किया है। जिसमें पार्षद का बेटा ने आरोप लगाया है कि भाजपा के लोगों ने उनके पिता का अपहारण किया है।

एक्स पर पोस्ट करते हुए मनीष सिसोदिया ने लिखा कि, “बीजेपी ने पार्षद रामचंद्र जी को ED CBI की धमकियां दीं। जब वे नहीं डरे तो बीजेपी के गुंडे उनको गाड़ी में उठाकर ले गए हैं।” वहीं, राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने एक्स पर लिखा कि, “देश की राजधानी में BJP की खुलेआम गुंडागर्दी पार्षद रामचंद्र को धमका कर उनका अपरहण कर लिया गया है।…” संजय सिंह ने सवाल उठाते हुए कहा कि दिल्ली में ये क्या हो रहा है।

वीडियो के साथ ही पार्षद रामचंद्र के बेटे ने एक लेटर भी लिखा कि, “अभी कुछ समय पहले मेरे पिताजी के पास नारायण सिंह जी का फोन आया, नारायण सिंह पूर्व विधाय पार्षद बवाला ने कॉल पर कहा कि मैं आपके घर के नीचे खड़ा हूं, रामचन्द्र जी एक बार मिलना है। उनसे मेरे पिताजी मिलने गए। नारायण जी के साथ 3 से 4 लोग और थे। उन्होंने घर के नीचे मेरे पापा को डरा-धमकाकर कहा गया कि अगर आपने आज बीजेपी जॉइन नहीं करी, तो आपको झूठे केस में ईडी-सीबीआई द्वारा फंसा देंगे। जो कि मेरे पिता जी ने कॉल पर मुझे बताया। अब उनका फोन बंद है।”