देश की सबसे अमीर महिला की BJP से बगावत; टिकट कटा तो सावित्री जिंदल ने निर्दलीय लड़ने का किया ऐलान, कहा- मैं पार्टी मेंबर नहीं…

Published
Haryana Assembly Elections
Haryana Assembly Elections


Haryana Assembly Elections: हरियाणा विधानसभा चुनाव के लिए भाजपा ने बुधवार देर शाम को 67 कैंडिडेट की लिस्ट जारी की थी। लिस्ट आते ही पार्टी में बगावत शुरू हो गई है। कई पदाधिकारियों ने सोशल मीडिया पर ही इस्तीफा दे दिया। वहीं, गुरुवार सुबह देश की सबसे अमीर महिला सावित्री ने भी बगावत कर दी है। भाजपा से टिकट न मिलने के बाद उन्होंने हिसार से निर्दलीय चुनाव लड़ने का ऐलान कर दिया है।

सावित्री जिंदल ने समर्थकों से क्या कहा?

सावित्री जिंदल ने समर्थकों से कहा- मैं भाजपा की प्राथमिक सदस्य नहीं हूं। मैं चुनाव (Haryana Assembly Elections) न लड़ने के बारे में बोलने के लिए दिल्ली से वापस आई थी, लेकिन आपका प्यार और विश्वास देखकर मैं चुनाव लड़ूंगी। सावित्री मशहूर उद्योगपति और कुरूक्षेत्र से भाजपा सांसद नवीन जिंदल की मां हैं। हिसार सीट पर उनका मुकाबला भाजपा के मंत्री डॉ. कमल गुप्ता से होगा।

भाजपा ने बुधवार को जारी की थी लिस्ट

बुधवार को जारी भाजपा की लिस्ट में हिसार से सावित्री जिंदल का नाम न देख उनके समर्थक गुरूवार सुबह जिंदल हाउस पहुंच गए। उन्होंने सावित्री जिंदल के निर्दलीय चुनाव लड़ने के नारे लगाए। समर्थक उनके पति स्व. ओपी जिंदल की फोटो भी लेकर आए थे। इधर, सावित्री जिंदल एक दिन पहले ही दिल्ली रवाना हो गईं थी। कहा जा रहा है कि इस दौरान एक मैसेज वायरल किया गया, जिसमें जिंदल समर्थकों को जिंदल हाउस पहुंचने को कहा गया था, जिसके बाद यहां भीड़ जुट गई।

हालांकि, जिंदल हाउस का कहना है समर्थक खुद आ रहे हैं। किसी को मैसेज नहीं किया गया।

यह भी पढ़ें: Fortune India List: भारत में सबसे अधिक टैक्स पे करते हैं ये सेलिब्रिटी… कपिल शर्मा का भी नाम शामिल