गौ रक्षकों ने पकड़ा गोवंश से भरा ट्रक, 42 गोवंशो को करवाया मुक्त, 2 गोवंश की मौत 

Published
Cow protectors caught a truck full of cattle, freed 42 cows, killed 2 cows
Cow protectors caught a truck full of cattle, freed 42 cows, killed 2 cows

अजमेर। जिले के नसीराबाद में बीती रात गौ रक्षकों ने गोवंश से भरा ट्रक पकड़ा. बता दें कि बजरंग दल के कार्यकर्ता और गौ रक्षकों ने गोवंश से भरे ट्रक को कत्ल खाने ले जाने से पहले ही पकड़ लिया. वहीं गौ रक्षकों ने बताया कि गौ रक्षा द्वारा सूचना मिली कि एक ट्रक नम्बर DD 01 E 9566 तेज गति से केकड़ी से नसीराबाद की ओर आ रहा था. जिस पर गौ रक्षा दल के कार्यकर्ताओं ने ट्रक को रुकवाने का प्रयास किया. 

वहीं जहा ट्रक चालकों को मामले का पता चला तो गौ रक्षा दल कार्यकर्ताओं को देख गो तस्कर ट्रक को तेजी से भगाते जंगलो की ओर ले गए. ट्रक को नसीराबाद रोड ट्रेंचिंग ग्राउंड के पास जंगलों की ओर ले गए. वहीं जब जैसे ही गोरक्षा दल के कार्यकर्ता मौके पर पहुंचे तो ट्रक में सवार तीन गो तस्कर ट्रक जंगल में छोड़ मौके से फरार हो गए. 

इसके बाद पुर्व बजरंग दल जिला सहसंयोजक बाबू मेहरा और बजरंग दल के कर्मठ कार्यकर्ता शिवा जाजोट ने नसीराबाद सिटी थाना पुलिस को गोवंश से भरे ट्रक पकड़ने की सूचना दी. जिसके बाद बजरंग दल कार्यकर्ताओं गोवंश से भरे ट्रक को नसीराबाद सिटी थाना पहुंचाया, जहां सिटी थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर सभी गोवंशों को पुष्कर गौशाला में छुड़वाया गया. 

वहीं कार्यकर्ताओं ने ट्रक से 42 गोवंशो को मुक्त करवाया. बताया जा रहा है कि 2 गोवंशों की मौत हो गई. वहीं मामले को लेकर पुलिस थाने में मामला दर्ज करवाया गया. इसको लेकर पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है.

(Also Read- इनकम टैक्स रिटर्न फाइल करने के बाद वेरिफिकेशन का प्रोसेस बहुत अहम)