खौफनाक! दसवीं कक्षा के छात्र ने अपने ही सहपाठी को पेट्रोल डाल कर जलाया, छात्र का JN मेडिकल में इलाज जारी

Published

अलीगढ़/उत्तर प्रदेश: अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय के राजा महेंद्र प्रताप सिंह सिटी स्कूल में दो छात्रों का मामूली विवाद इस हद तक पहुंच गया कि एक छात्र ने अपने ही सहपाठी को आग के हवाले कर दिया। 12 सितंबर मंगवार को राजा महेंद्र प्रताप सिंह सिटी स्कूल के दसवीं में पढ़ने वाले एक छात्र अदनान वारसी ने अपने ही सहपाठी छात्र मोहम्मद कैफ को मामूली कहासुनी के बाद पेट्रोल डालकर जला दिया।

मिली जानकारी के अनुसार, दोनों छात्रों के बीच बैग को लेकर बहस हुई थी। जिस पर दोनों में झगड़ा हुआ और इसी कहासुनी में अदनान ने बाइक से पेट्रोल निकाला और कैफ के ऊपर फेंक कर उसको माचिस से आग लगा दी। इस घटना में कैफ आग लगने बाद झुलस गया।

आस पास के लोगों ने आग बुझाइ और उसको मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया है। जहां कैफ का इलाज चल रहा है। वहीं घटना की गंभीरता को देखते हुए AMU प्रशासन ने आरोपी छात्र अदनान यामीन को निलंबित कर दिया है और मामले में जांच कर रही है।

करीब 25 प्रतिशत तक झुलसा छात्र

अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय के डिप्टी प्रॉक्टर प्रोफेसर सैयद अली नवाज जैदी ने बताया कि हम लोगों की जानकारी में ये घटना आई है। स्कूल में दो बच्चों में किसी बात को लेकर बहस हुई या लड़ाई हुई। उस बहस के बाद यह चीज निकल कर आई की एक बच्चे को जलाने की कोशिश की गई और वह बच्चा सीरियस कंडीशन में एडमिट हुआ है।

अभी जो जानकारी मिली है, इस बच्चे का नाम मोहम्मद कैफ है और यह लगभग 25 पर्सेंट जल चुका है और इसका संज्ञान लेते हुए जिस बच्चे ने इस बच्चे को जलाने का प्रयास किया था। अदनान वारसी, वह भी दसवीं क्लास का छात्र है। मोहम्मद कैफ भी दसवीं क्लास का छात्र है। अदनान वारसी को तत्काल निलंबित कर दिया गया है।