जालिम शौहर ने अपनी शरीके-हयात को लाइटर से जलाया, सिगरेट से दागा, गर्भस्थ शिशु की हुई मौत

Published

बागपत/उत्तर प्रदेश: अगर किसी को परिवार के खिलाफ जाकर शादी करने का नतीजा देखना है, तो एक बार आसिफ और इमराना की लव स्टोरी का खौफनाक कहानी को जान लीजिए। आसिफ और इमराना ने एक दूसरे से प्यार किया, परिवार से बगावत करके शादी भी की, लेकिन उनका ये प्यार ज्यादा दिन तक नहीं टिक सका। क्योंकि प्रेमी से शौहर बने आसिफ को हैवान बनने में ज्यादा समय नहीं लगा। हैवान बने शौहर ने अपनी ही शरीके हयात पर इस कदर जुल्म ढाए कि इमराना की कोख में पल रहे शिशु की मौत हो गई। वहीं, इमराना मेरठ के अस्पताल में जिंदगी और मौत के बीच झूल रही है।

परिवार से अलग रोशनगढ़ में रहता है कपल

बता दें कि रोशनगढ़ की रहने वाली इमराना हमीदबाद में अपनी रिस्तेदारी में सिलाई सीखने आने लगी। इसी दौरान स्लामू के बेटे आसिफ की इमराना से आंखे लड़ गई, आसिफ और इमराना के बीच पनपते प्यार की जानकारी जब दोनों के परिवारों को हुई, तो दोनों पक्षो ने इस सम्बंध का विरोध किया, लेकिन आसिफ और इमराना ने तमाम बंदिशों को तोड़ते हुए एक होने का फैसला किया। निकाह के बाद आसिफ और इमराना रोशनगढ़ ही रहने लगे, लेकिन गुजरते समय के साथ-साथ दोनों में अनबन रहने लगी। इसी बीच इमराना गर्भवती भी ही गई।

गंभीर हालत में मायके पहुंची इमराना

बीती 26 तारीख को इमराना गम्भीर हालात में अपने मायके पहुंची, इमराना के शरीर को सिगरेट और लाइटर से जगह-जगह से दागा गया था और आसिफ इमराना को छोड़ कर भागना चाहता था, लेकिन इमराना के परिजनों ने उसको पकड़ कर पुलिस को सौंप दिया। जिसके बाद इमराना को जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी गम्भीर हालत को देखते हुए उसे मेरठ रेफर कर दिया गया। इलाज के दौरान इमराना ने एक मृत शिशु को जन्म दिया इमराना की हालत गम्भीर बनी हुई है।