तय हो गई नायब सिंह सैनी की शपथ लेने की तारीख, जानें कब होगी Oath Ceremony?

Published
नायब सिंह सैनी

Haryana CM oath taking ceremony: हरियाणा विधानसभा चुनाव 2024 में भाजपा की ऐतिहासिक जीत हुई. वहीं, जीत के बाद अब नायब सिंह सैनी 17 अक्टूबर को हरियाणा के मुख्यमंत्री के रूप में शपथ ग्रहण (Haryana CM oath taking ceremony) करेंगे. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो शपथ ग्रहण समारोह की व्यवस्था देखने के लिए मुख्य सचिव द्वारा 10 सदस्यीय समिति का गठन किया गया है.

पीएम मोदी होंगे शामिल

बीजेपी की हरियाणा इकाई की ओर से सोशल मीडिया पर ट्वीट कर जानकारी दी गई है कि 17 अक्टूबर को सुबह 10 बजे दशहरा ग्राउंड Sector 5 पंचकुला में हरियाणा सरकार का शपथ ग्रहण समारोह होगा. इस समारोह में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत वरिष्ठ नेता अन्य राज्यों के मुख्यमंत्री उपस्थित रहेंगे.

वहीं, 10 सदस्यीय समिति की अध्यक्षता पंचकूला के डिप्टी कमिश्नर करेंगे. इसके साथ ही पीएम मोदी और बीजेपी के मुख्यमंत्रियों सहित बीजेपी के पदाधिकारी भी सीएम शपथ समारोह में शामिल होंगे. इसके लिए 10 बजे का समय निर्धारित किया गया है.

नायब सिंह सैनी ने पीएम मोदी से की थी मुलाकात

बता दें कि दो दिन पहले यानी 9 अक्टूबर को ही नायब सिंह सैनी ने नई दिल्ली में पीएम मोदी और बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा से मुलाकात की थी. वहीं नायब सिंह सैनी से जब पीएम मोदी से मुलाकात और अगले सीएम को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा था कि यह संसदीय बोर्ड निर्धारित करेगा.

यह भी पढ़ें: PM मोदी के इस आदेश ने बढ़ाई सरकारी कर्मचारियों की चिंता; Union Secretary को दिए ये आदेश