Malaika Arora: मौत या सुसाइड ? मलाइका अरोड़ा के पिता की आत्महत्या मामले में अब तक पुलिस को क्या मिला…

Published
Malaika Arora

मुंबई। Malaika Arora के पिता अनिल अरोड़ा ने बुधवार अपने घर की बिल्डिंग से कूद कर आत्महत्या कर ली। पिता के मौत के सदमे के कारण पूरे परिवार समेत उनके चाहने वाले दुखी हैं। लेकिन इस सब के बीच सबसे बड़ा सवाल है कि उन्होंने खुदकुशी क्यों की? मामले की पुलिस जांच कर रही है।

पोस्टमार्टम और फॉरेंसिक जांच से पता चलेगी मौत की असली वजह

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, बुधवार सुबह 9 बजे पुलिस को जानकारी मिली की अनिल ने बांद्रा के आयशा मैनर अपार्टमेंट्स में स्थित अपने घर की छत से कूद कर सुसाइड कर लिया। फिर जब मौके पर पुलिस पहुंची तो उसने बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। मलाइका के एक्स-हसबैंड अरबाज खान को-ऑर्डिनेट कर मामले की जांच में पुलिस की मदद कर रहे हैं। पोस्टमार्टम और फॉरेंसिक जांच में क्या निकलकर आता है उसी से मौत की असली वजहों पर मुहर लगेगी।

Malaika Arora को सांत्वना देने पहुंचे बॉलीवुड सितारे

मलाइका के पिता की मौत के बाद, घर पर बॉलीवुड के सितारे आते रहे। करीना कपूर, करिश्मा कपूर अर्जुन कपूर अरबाज खान की फैमिली- अर्पिता, अलविरा, सलीम खान-सलमा खान, सोहेल खान, मलाइका का बेटा अरहान खान सभी इस घड़ी में उन्हें सपोर्ट करने और सांत्वना देने पहुंचे।

सोशल मीडिया पोस्ट कर लोगों से की प्राइवेसी की अपील

पिता की मौत के बाद देर रात Malaika Arora ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर पिता को श्रद्धांजलि दी। उन्होंने मीडिया और अपने शुभचिंतकों से इस मुश्किल घड़ी में प्राइवेसी देने की अपील।

-गौतम कुमार