‘विपक्ष आपके समक्ष’ कार्यक्रम की तैयारियों के लिए दीपेंद्र हुड्डा ने कार्यकर्ताओं के साथ की बैठक

Published

हिसार/हरियाणा: हरियाणा के हिसार में 20 अगस्त को कांग्रेस का ‘विपक्ष आपके समक्ष’ कार्यक्रम होने वाला है इसको लेकर सांसद दीपेंद्र हुड्डा कोई कसर नहीं छोड़ने वाले हैं। कार्यक्रम की तैयारी हेतु दीपेंद्र हुड्डा ने आदमपुर के कार्यकर्ताओं की आज गांव सीसवाल स्थित सैनी धर्मशाला में महत्त्वपूर्ण बैठक ली और उन्हें जिम्मेदारियां सौंपी। इस दौरान उन्होंने सभी को कार्यक्रम का न्योता भी दिया।

इस दौरान उन्होंने कहा कि, ‘विपक्ष आपके समक्ष’ कार्यक्रम ने प्रदेश में सत्ता की नींव हिला दी है अब इस जनविरोधी सरकार की विदाई तय है। पूरे हरियाणा से एक ही आवाज आ रही है कि बीजेपी-जेजेपी सरकार जा रही और कांग्रेस सरकार आ रही है। बीजेपी-जेजेपी सरकार ने हर वर्ग को अपमानित और प्रताड़ित करने का काम किया है।

इसलिए अब लोगों ने हरियाणा में बदलाव का मन बना लिया है। बीजेपी-जेजेपी सरकार की उलटी गिनती शुरू हो चुकी है। उन्होंने कार्यकर्ताओं के उत्साह को देखकर दावे के साथ कहा कि कि 20 अगस्त को विपक्ष आपके समक्ष कार्यक्रम रिकार्डतोड़ होगा।

विकास की राह से उतरा हरियाणा

दीपेंद्र ने कहा कि, 2014 के पहले विकास, प्रति व्यक्ति आय, प्रति व्यक्ति निवेश, किसानों, खिलाड़ियों के मान-सम्मान, किसानों की फसलों के भाव, पेंशन देने में जो हरियाणा नंबर 1 पर था और खुशहाली की तरफ बढ़ रहा था आज वो बेरोजगारी, महंगाई, अपराध, भ्रष्टाचार, नशाखोरी में नंबर 1 बन गया और विकास में पिछड़ कर 19वें पायदान पर पहुंच गया है।

बेरोजगार युवा हताशा में आकर नशे का सहारा लेता है और नशे में वो अपराध के दलदल में फंस रहा हैं। खुद देश के गृहमंत्री ने इस बात का जिक्र करते हुए कहा कि हरियाणा में बढ़ती नशाखोरी पर प्रधानमंत्री को भी चिंता सता रही है।

भाजपा-जेजेपी पर साधा निशाना

दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि भाजपा-जेजेपी ने प्रदेश के विकास के लिये नहीं बल्कि भ्रष्टाचार और प्रदेश को लूटने के लिए आपस में समझौता किया था। आज पूरे प्रदेश में भ्रष्टाचार चरम पर है। हर दिन कोई न कोई घोटाला उजागर हो रहा है।

उन्होंने कहा कि जब सत्ता पक्ष में ऐसे लोग आ जाएं जो लोगों के सुख-दुःख को भूल कर भ्रष्टाचार के जरिए अपनी तिजोरी भरने में लग जाएं तो विपक्ष की जिम्मेदारी होती है कि वो जनता की लड़ाई लड़े और ऐसे लोगों को सत्ता से उखाड़ फेंके।

रिपोर्ट- प्रवीण कुमार

हिसार, हरियाणा