Bollywood Cat Fight: दीपिका और श्रद्धा में छिड़ी जंग! कौन बना नंबर 1?

Published

Bollywood Cat Fight: “स्त्री 2” जैसे ही सिनेमा घरों में रिलीज हुई, तुरंत ही छा गई। इस फिल्म ने “फाइटर,” “बड़े मियां छोटे मियां,” और “औरों में कहां दम था” जैसी फिल्मों को पछाड़ दिया। “स्त्री 2” ने अब तक 700 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है। साथ ही इस फिल्म के साथ श्रद्धा कपूर फिल्म इंडस्ट्री में एक बड़ा नाम बन गई हैं।

आपको बता दें कि “स्त्री 2” श्रद्धा कपूर की अब तक की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म है। इस फिल्म के बाद, श्रद्धा कपूर ने टॉप पर कई लोगों को पीछे छोड़ते हुए नंबर दो की पोजीशन हासिल की है। तो, इस समय हर जगह श्रद्धा कपूर की ही गूंज है।

श्रद्धा से काफी आगे दीपिका

हालांकि, कई मामलों में श्रद्धा कपूर दीपिका पादुकोण को टक्कर देने में अभी तक असफल रही हैं। दीपिका पादुकोण ने अपनी फिल्मों में तलवारबाजी से लेकर लड़ाकू विमान उड़ाने तक सब कुछ अनुभव किया है। दीपिका का करियर ग्राफ काफी शानदार रहा है, और रिपोर्ट्स के अनुसार, दीपिका पादुकोण एकमात्र ऐसी एक्ट्रेस हैं जिन्होंने तीन हजार करोड़ की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर दी हैं, जिसका रिकॉर्ड अब तक किसी और एक्ट्रेस ने नहीं तोड़ा है।

श्रद्धा कपूर अब तक दीपिका जैसे मौके नहीं मिल पाए हैं। दीपिका पादुकोण ने 2024 में “Fighter” फिल्म में एक्शन सीन किए और इसके लिए खास ट्रेनिंग ली थी। वहीं, “Pathaan” दीपिका की पहली 1000 करोड़ की फिल्म थी, जिसमें एक्शन सीन के लिए फंक्शनल ट्रेनिंग और योग भी शामिल था। इसके अलावा, “Kalki 2898 AD” भी इसी लिस्ट में शामिल है।

क्यों हो रही है तुलना?

श्रद्धा कपूर और दीपिका पादुकोण की तुलना इस वजह से हो रही है क्योंकि “स्त्री 2” के बाद से श्रद्धा का बॉक्स ऑफिस पर जो बूम आया है, वह थमने का नाम नहीं ले रहा है। इस फिल्म के बाद, श्रद्धा की झोली में बैक-टू-बैक पांच बड़ी फिल्में हैं, जिनमें से किसी एक फिल्म में तो श्रद्धा दीपिका को टक्कर जरूर देंगी। ये सारी फिल्में 2025 और 2026 तक रिलीज होंगी, और इस तुलना से यह साफ है कि श्रद्धा कपूर दीपिका का रिकॉर्ड तोड़ना चाहेंगी।