LG के प्रधान सचिव का दावा, CM केजरीवाल जानबूझकर ले रहे हैं कम कैलोरी वाली डाइट

Published

Delhi LG Office Alleges Arvind Kejriwal: दिल्ली आबकारी नीति से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग केस में जेल में बंद मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को लेकर दिल्ली के एलजी विनय कुमार सक्सेना के प्रधान सचिव ने एक बड़ा दावा किया है। दिल्ली एलजी के प्रधान सचिव ने मुख्य सचिव को चिट्ठी लिखकर सीएम केजरीवाल की डाइट को लेकर सवाल उठाते हुए कहा, “जेल में अरविंद केजरीवाल जानबूझकर कम कैलोरी ले रहे हैं।” इसी के साथ चिट्ठी में सीएम केजरीवाल के स्वास्थ्य का जिक्र करते हुए कहा, “कम कैलोरी से उनका वजन कम हो रहा है। केजरीवाल ने 6 जून से लेकर 13 जुलाई के बीच प्रॉपर डाइट नहीं ली है। उन्होंने डाइट चार्ट का पालन नहीं किया है।”

“कोमा में जाने की आशंका है और ब्रेन स्ट्रोक का खतरा है”

दिल्ली के एलजी विनय कुमार सक्सेना के प्रधान सचिव द्वारा मुख्य सचिव को लिखी चिट्ठी पर आप ने जवाब दिया है। साथ ही बीजेपी पर भी निशाना साधा है। आप नेत्री आतिशी ने चिट्ठी पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा, बीजेपी रच रही है सीएम केजरीवाल को मारने की साज़िश। सीएम केजरीवाल का शुगर लेवल 8 बार 50 से नीचे जा चुका है, कोमा में जाने की आशंका है और ब्रेन स्ट्रोक का खतरा है।

ये क्या मज़ाक़ कर रहें हैं एलजी साहब?- संजय सिंह

आप सांसद संजय सिंह ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर पोस्ट शेयर कर लिखा, “ये क्या मज़ाक़ कर रहें हैं एलजी साहब? क्या कोई आदमी ख़ुद की रात में शुगर कम करेगा? जो की बहुत ख़तरनाक है। एलजी साहब बीमारी के बारे में पता नहीं तो आपको ऐसी लेटर नहीं लिखनी चाहिए। ईश्वर ना करें कभी आप के साथ ऐसा समय आए।”

लेखक-प्रियंका लाल