Delhi News: छत्रसाल स्टेडियम में अरविंद केजरीवाल की “Janata Ki Adalat” की अदालत आज

Published
Delhi News

Delhi News: दिल्ली के पूर्व सीएम और आप पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल आज (6 अक्टूबर) उत्तरी दिल्ली के मॉडल टाउन में स्थित छत्रसाल स्टेडियम में जनता की अदालत कार्यक्रम में शामिल होने वाले हैं। बता दें कि यह केजरीवाल की दूसरी जनता की अदालत है। इससे पहले उन्होंने 22 सितंबर को जंतर-मंतर पर कार्यकर्ताओं और समर्थकों को संबोधित किया था।

ईमानदारी का प्रमाणपत्र… तभी संभालेंगे CM की कुर्सी

आम आदमी पार्टी द्वारा शुक्रवार (4 अक्टूबर) को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस का आयोजन किया गया था। वहीं, कॉन्फ्रेंस की अध्यक्षता राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने की थी। इस दौरान संजय सिंह ने कहा था कि 6 अक्टूबर को छत्रसाल स्टेडियम में जनता के साथ अरविंद केजरीवाल जनता की अदालत कार्यक्रम करेंगे। CM पद से इस्तीफा देने के बाद उन्होंने संकल्प लिया था कि वह अब जनता की अदालत में जाएंगे। वह अब जनता से अपनी ईमानदारी का प्रमाणपत्र लेकर आएंगे और तभी मुख्यमंत्री की कुर्सी संभालेंगे। (Delhi News)

संजय सिंह ने कहा कि “अरविंद केजरीवाल दिल्ली में जनता की अदालत के जरिए लोगों के बीच जाएंगे और उनके सामने अपनी बात रखेंगे। सुप्रीम कोर्ट ने अरविंद केजरीवाल को जमानत दे दी है लेकिन फिर भी उन्होंने तय किया है कि जब तक जनता से उन्हें ईमानदारी का प्रमाण पत्र नहीं मिलता, वह सीएम की कुर्सी पर नहीं बैठेंगे।”

यह भी पढ़ें: Maharashtra News: महाराष्ट्र के चेंबूर में लगी भीषण आग, एक ही परिवार के 7 लोगों की मौत