Delhi News: दिल्ली के अशोक विहार इलाके में नाले में मिला 7 साल के बच्चे का शव, परिजनों ने दर्ज कराई थी गुमशुदगी की रिपोर्ट

Published
Delhi News
Delhi News

Delhi News: नॉर्थ वेस्ट दिल्ली के अशोक विहार थाना इलाके में रविवार को 7 साल का प्रिंस रोजाना की तरह घर से निकला था। लेकिन काफी देर तक वह वापस घर नहीं आया। परिवार मजदूरी का काम करता है। कुछ देर बाद परिजन अशोक विहार पुलिस थाने में पहुंचे और उन्होंने अपने 7 साल के बेटे प्रिंस की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई। जिसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज किया और उसकी आसपास तलाश शुरू की गई।

नाले में मिला बच्चे का शव

तभी किसी ने जानकारी दी कि नाले के आसपास उसे देखा गया था जिसके बाद पुलिस टीम ने गोताखोरों की मदद से नाले के आसपास सर्च अभियान किया तो प्रिंस का शव नाले से बरामद हुआ। पुलिस ने उसके शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और इस मामले में गुमशुदगी की एफआईआर भी दर्ज की गई है। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम करवाने के बाद देखा जाएगा कि क्या बच्चे की मौत डूबने से ही हुई थी?

सफाई की जिम्मेदारी दिल्ली नगर निगम की

प्राप्त जानकारी के अनुसार, बताया जा रहा है कि यह नाला DSIDC का है और सफाई की जिम्मेदारी दिल्ली नगर निगम की है। लेकिन इलाके के निगम पार्षद योगेश वर्मा का कहना है कि कई बार कहा गया है कि DSIDC के नाले खुले हैं इन्हें बंद कर दिया जाए, इसके बावजूद DSIDC ने उन सभी खुले नालों को बंद नहीं किया गया। इसके बाद इस लापरवाही की कीमत 7 साल के बच्चे को अपनी जान देकर गवानी पड़ी। इलाके के निगम पार्षद योगेश वर्मा ने पीड़ित परिवार को मुआवजे की मांग की हैं।

यह भी पढ़ें: Jodhpur Rape Case: जोधपुर में 3 साल की मासूम से दरिंदगी, मंदिर के बाहर मां के पास सो रही थी बच्ची