Delhi News: करोल बाग में मकान ढहा, कई लोगों के दबे होने की आशंका…

Published
Delhi News

Delhi News: करोल बाग इलाके में एक मकान ढहने की खबर सामने आई है। मौके पर 5 दमकल की गाड़ियां मौजूद है। कुछ लोगों के मलबे में फंसे होने की आशंता जताई जा रही है। राहत और बचाव कार्य जारी है।

दिल्ली के करोल बाग बापा नगर अंबेडकर गली के हरध्यान सिंह रोड पर काफी पुरानी इमारत थी। जिसकी ऊपर की दो मंजिल गिरने से कई लोगों के दबे होने की आशंका बताई जा रही है। फिलहाल NDRF और फायर दिल्ली पुलिस टीम के साथ आम जनता राहत बचाव कार्य में लगी हुई है।

मिली जानकारी के अनुसार, चार से पांच लोगों को मलबे से बाहर निकाला गया है। वहीं, अभी भी कई लोगों के दबे होने की आशंका बताई जा रही है। लेकिन घटनास्थल के आस पास सकरी गली होने का कारण राहत बचाव कार्य में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है।

8 लोगों का रेस्क्यू कर अस्पताल भेजा गया

डीसीपी सेंट्रल एम हर्षवर्धन ने कहा, “सुबह करीब 9 बजे एक इमारत के ढहने की सूचना मिली। यह इमारत काफी पुरानी थी। अभी तक 8 लोगों को यहां से रेस्क्यू करके अस्पताल भेजा गया है। अभी भी कुछ और लोगों के दबे होने की आशंका जताई जा रही है। रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है।”

यह भी पढ़ें: Bihar News: पटना के दियारा क्षेत्र के स्कूल आज से 4 दिन के लिए बंद, गंगा के बढ़ते जलस्तर को देखते हुए DM का निर्देश