Delhi News: ग्रेटर कैलाश में स्कूटी सवार बदमाशों ने की जिम के बाहर फायरिंग, ओनर को लगी गोली

Published
Delhi News

Delhi News: राजधानी दिल्ली में बदमाशों के हौसले बुलंद हैं, सरेआम फायरिंग करना आम होता जा रहा है। साउथ दिल्ली के पॉश इलाके ग्रेटर कैलाश में देर रात अज्ञात बदमाशों ने अंधाधुंध गोलियां चलाकर न केवल सनसनी फैला दी। बल्कि जिम ओनर को गोली मारकर उसे बुरी तरह घायल कर दिया। उसकी हालात सीरियस बनी हुई है, उसे मैक्स हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है।

आपसी रंजीश या कोई और मामला?

बताया जा रहा है कि उस जिम ओनर को पांच गोली लगी है। मौके पर सूचना मिलते ही पीसीआर के अलावा लोकल पुलिस, क्राइम टीम, एफएसएल की टीम और डीसीपी अंकित चौहान पहुंच गए। डीसीपी ने कहा कि 10:45 पर ए ब्लॉक स्थित जिम के बाहर गोली चलने की सूचना मिली थी। जिसे गोली लगी है, उसका नाम नादिर अहमद शाह बताया जा रहा है, जो पार्टनरशिप में जिम चलाता है। इस मामले में यह पता नहीं चल पाया है कि आपसी रंजीश थी, या फिर कोई और मामला।

गोली चलाई, हुए फरार

मौके पर मौजूद RWA की प्रेसिडेंट राजेंद्र शारदा ने बताया कि स्कूटी पर दो युवक आए थे। जिन्होंने अंधाधुंध गोली चलाई एक दर्जन से ज्यादा राउंड गोली चली है। जिसे गोली मारी गई है, उसने 5 – 6 महीने पहले ही जिम यहां पर खोला था। जब जिम बंद करके गाड़ी में जाने लगे थे, तभी स्कूटी सवार बदमाशों ने उनपर गोली चलाई और उसके बाद वहां से फरार हो गए।

CCTV फुटेज खंगाल रही पुलिस

मौके से मिली जानकारी (Delhi News) के अनुसार, गाड़ी पर भी कई गोली लगी है, पुलिस सीसीटीवी फुटेज की मदद से छानबीन कर रही है। इस मामले को सुलझाने के लिए आगे का पता लगाने के लिए पुलिस की पांच टीम में बना दी गई है। डीसीपी का कहना है टेक्निकल सर्विलांस और सीसीटीवी फुटेज की मदद से जल्दी मामले के बारे में पता लग जाएगा।

यह भी पढ़ें: Punjab News: NIA ने अमृतपाल के समर्थकों समेत कई लोगों के ठिकानों पर की रेड