Delhi Water Crisis: “दिल्ली की आने वाली पीढ़ी आपको कभी माफ नहीं कर पाएगी” – मनोज तिवारी

Published
Delhi Water Crisis
Delhi Water Crisis

Delhi Water Crisis: दिल्ली में गर्मी का टॉर्चर जारी है। तापमान 35 डिग्री से कम होने का नाम नहीं ले रहा। भीषण गर्मी और लू की वजह से लोगों का जीना मुश्किल हो चुका है। गर्मी के बीच जल संकट ने लोगों की समस्या को और बढ़ा दिया है। पानी की किल्लत होने की वजह से कई इलाकों में टैंकरों से पानी की सप्लाई की जा रही है।

दिल्ली मंत्री ने लिखा पीएम मोदी को पत्र

इस मामले में दिल्ली सरकार में मंत्री आतिशी ने जल संकट को लेकर पीएम मोदी को पत्र लिखा है। उन्होंने पत्र में हरियाणा सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा है कि दिल्ली को पानी नहीं मिल रहा है। यदि मामला नहीं सुलझा तो वह सत्याग्रह करेंगी।

मनोज तिवारी ने साधा निशाना

दिल्ली जल संकट भाजपा सांसद मनोज तिवारी ने कहा, “दिल्ली में गिरते हुए भू-जल की चिंता क्या अरविंद केजरीवाल ने की है, नहीं। दिल्ली की आने वाली पीढ़ी आपको कभी माफ नहीं कर पाएगी। दिल्ली के आम लोगों के हिस्से का जो पानी है उसे आपने टैंकर माफियाओं के आगे आपने सरेंडर कर दिया। दिल्ली का ये गिरता हुआ भू-जल ठीक किया जा सकता है इसका सबसे अच्छा और प्रभावी कार्रवाई है-वर्षा जल संचयन।”

“इससे आपको क्या आपको सिर्फ मुद्दे को डायवर्ट करना है। आज यमुना भी सूखी हुई हैं यमुना में नाले का पानी बह रही है लेकिन इससे आपको क्या? क्या आपने चिंता की कि यमुना में आने वाले पानी को कैसे रोका जाए? ये आपके विजन में है ही नहीं। मेरा विश्वास है कि दिल्ली की जनता जागेगी और ऐसे झूठे अत्याचारियों का अंतिम समय नजदीक है।”

लेखक: रंजना कुमारी