BSP के कार्यकर्ता सम्मेलन में उठी मायावती को PM बनाने की मांग

Published

नालंदा/बिहार: नालंदा में बहुजन समाज पार्टी के नेताओं ने कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन किया. बिहारशरीफ के आईएमए हॉल में हुए इस कार्यक्रम में कई कार्यकर्ताओं ने हिस्सा लिया. कार्यक्रम की शुरूआत में बाबा साहब भीम राव अम्बेडकर और कांशीराम के चित्र पर माल्यार्पण किया गया.

‘दलित वर्ग को किया जा रहा परेशान’

सम्मेलन को सम्बोधित करते हुए प्रदेश प्रभारी अनिल कुमार ने कहा कि पूरे देश और बिहार में कई ऐसे मुद्दे हैं जिससे दलित वर्ग परेशान चल रहा है. सम्मेलन में भाग लेने के लिए उन्होंने कार्यकर्ताओं की तारीफ की. उन्होंने कहा कि इस गर्मी में आपकी इतनी बड़ी उपस्थिति यह दर्शा रही है कि हम सब मिलकर दलितों के अधिकार के लिए लड़ेंगे.

‘बहन मायावती बनेंगी देश की प्रधानमंत्री’

अनिल कुमार ने आगे कहा कि बहुजन समाज की बेटी और हम सब की हित चाहने वाली बहन मायावती को दिल्ली की गद्दी पर बैठाने में सफल होंगे और बाबा साहब के सपनों का भारत बनाने में भी हम कामयाब होंगे. उन्होंने कहा कि बहन मायावती को प्रधानमंत्री बनाने के लिए पूरे देश से समर्थन मिल रहा है. केंद्र और राज्य सरकारों पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि केंद्र और राज्य की सरकार बहुजन समाज के ऊपर अत्याचार कर रही है. दलितों और महादलितों का दमन किया जा रहा है और उन्हें कहीं न्याय नहीं मिल रहा है. 

रिपोर्ट: ऋषिकेश

लेखक: आदित्य झा