उप जिला शिक्षा पदाधिकारी व शिक्षक चेतना मंच ने मेरिट में आए सात छात्राओं को किया सम्मानित

Published
छात्राओं को किया सम्मानित करते उप जिला शिक्षा पदाधिकारी

समराला/पंजाब: अध्यापक चेतना मंच समराला की 25वीं वर्षगांठ के अवसर पर प्रिंसिपल राजिंदर सिंह के नेतृत्व में समराला तहसील के 10वीं और 12वीं कक्षाओं के मेरिट में आई छात्राओं के सम्मान के लिए समराला के स्थानीय सरकारी कन्या सैनी सेकेंडरी स्कूल में सम्मान समारोह का आयोजन किया गया।

इस अवसर पर स्वर्गीय मैडम बिमला शर्मा के परिवार की ओर से विजय कुमार शर्मा ने मेरिट में आई छात्राओं को 2100-2100 रुपये नगद राशि और  ट्रॉफी से सम्मानित किया।

उप जिला शिक्षा अधिकारी मनोज कुमार ने दी बधाई

इस अवसर पर उप जिला शिक्षा अधिकारी मनोज कुमार ने अपने संबोधन में मेरिट में आई छात्राओं को बधाई दी और स्कूली छात्राओं का उत्साहवर्धन करते हुए उन्हें ठीक से पढ़ाई करने के साथ-साथ मेरिट में आने की शुभकामनाएं भी दी।

अध्यापक चेतना मंच के अध्यक्ष विजय कुमार शर्मा ने स्कूली छात्राओं को अपना चरित्र ऊंचा रखने, माता-पिता का नाम रोशन करने, मन लगाकर पढ़ाई करने का आशीर्वाद दिया।

प्रिंसिपल राजिंदर सिंह ने की सराहना

वहीं स्कूल प्रिंसिपल राजिंदर सिंह ने अध्यापक चेतना मंच की हर गतिविधि में पूर्ण सहयोग का आश्वासन दिया और मेरिट में आई छात्राओं को पुरस्कृत करने के लिए सराहना की। इस मौके पर स्कूल की सभी छात्राएं काफी उत्साहित भी दिखी।

प्रिंसिपल ने छात्राओं के उज्जवल भविष्य की कामना की। अध्यापक चेतना मंच की तरफ से छात्राओं को सम्मानित करने के लिए प्रिंसिपल ने बधाई दी है। इस दौरान उन्होंने छात्राओं में काफी उत्साह भी भरा। जिससे आने वाले समय में सभी छात्राओं में मेरिट में आने की होड मचेगी।

रिपोर्ट- विशाल राणा