खुद को शिव का अवतार बताकर बुजुर्ग ने की वृद्धा की हत्या, वीडियो बनाते रहे युवक 

Published
Describing himself as the incarnation of Shiva, the old man killed the old woman, the youth kept making videos
Describing himself as the incarnation of Shiva, the old man killed the old woman, the youth kept making videos

उदयपुर। जिले के सायरा थाना इलाके में वृद्ध महिला की हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है. जहां 60 वर्षीय बुजुर्ग ने 85 वर्ष की वृद्ध महिला को बातों ही बातों में मार दिया. बुजुर्ग ने पहले खुद को शिव का अवतार बताया फिर महिला के सीने पर मुक्का मारकर वार किया. इतना ही नहीं बुजुर्ग ने वृद्धा पर छाते से भी वार किए, जिससे महिला की मौके पर मौत हो गई. 

वीडियो बनते रहे युवक

इस घटना को लेकर उदयपुर एसपी भुवन भूषण यादव ने पूरे मामले का खुलासा किया है. जांच में पता चला कि घटना के दौरान कुछ युवक भी मौजूद थे, वे चाहते तो वृद्धा बच सकती थी. लेकिन युवकों ने वृद्धा को बचाने के बजाए वीडियो बनाना उचित समझा. वहीं घटना का सनसनीखेज वीडियो भी सामने आया है. 

मुख्य आरोपी सहित 4 लोग गिरफ्तार 

घटना को लेकर एसपी ने बताया कि इस मामले में मुख्य आरोपी सहित 4 लोगों को गिरफ्तार किया गया है. इसमें चौंकाने वाली बात सामने आई कि आरोपी ने खुद को शिव का अवतार मानते हुए महिला की निर्मम हत्या कर दी. आरोपी ने पुलिस को बताया कि उसे अंदाजा था, कि महिला के मरने के बाद महिला को फिर से जीवित कर सकता है. एसपी ने बताया कि बुजुर्ग ने शराब के नशे में घटना को अंजाम दिया. 

वहीं शराब के नशे में अचानक व्यक्ति के मन में विचार आया कि मैं शिव का अवतार हूं. इस दौरान आरोपी महिला के साथ मारपीट शुरू की. इस दौरान कुछ ही दूरी पर एक आदमी बकरी चरा रहा था. इस दौरान 2 अन्य नाबालिग भी बकरी चरा रहे थे. जो घटना का वीडियो बनाते रहे. तीनों व्यक्तियों ने मारपीट कर रहे आरोपी को रोकने का प्रयास नहीं किया. सिर्फ वीडियो बनाते रहे. 

वहीं जब आरोपी का शराब का नशा टूटा तो उसने बताया कि उसे यह अनुमान था कि महिला को मारकर वह फिर से जीवित कर सकता है. एसपी भुवन भूषण ने बताया कि मृतक महिला अपने पीहर जाने के लिए निकली थी, लेकिन बीच रास्ते में ही प्रताप सिंह मिल गया जो कि पूरी तरह से शराब के नशे में धुत था. महिला खेत के रास्ते अपने पीहर जारोली जाने के लिए पैदल घर से निकली थी. 

घटना की वीडियो वायरल

घटना को लेकर मृतक महिला के परिजन को सूचना मिली कि महिला खेत में लथपथ खून की अवस्था में पड़ी हुई है. वहीं देर शाम को एक वीडियो वायरल हुआ. जिसमें आरोपी प्रताप सिंह महिला को मारता हुआ नजर आया. इसके बाद महिला के बेटे ने पुलिस को पूरे मामले की सूचना दी. आरोपियो में 2 नाबालिग बच्चों को भी डिटेन गया है. जो कि इस पूरी घटना क्रम का वीडियो बना रहे थे. फिलहाल पुलिस आरोपियों से गहनता से पूछताछ कर रही है. 

(Also Read- CRPF में तैनात महिला ने प्रेमी के साथ मिलकर की पति की हत्या, ऐसे रची हत्या की साजिश)