पू्र्व पीएम की बहू ने कार को टक्कर मारने वाले को कहा- “बस के नीचे आकर मर जाओ…”, सोशल मीडिया पर हुई आलोचना…

Published

बेंगलुरु/कर्नाटक: पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवेगौड़ा की बहू द्वारा एक बाइक सवार को बस के नीचे जाकर मरने के लिए कहने और इस तथ्य का दिखावा करते हुए कि उसकी कार की कीमत 1.5 करोड़ रुपये है, का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में भवानी रेवन्ना को कैमरे पर उस बाइकर पर चिल्लाते हुए देखा गया है।

बता दें कि रेवन्ना की कार को ओवरटेक करने की कोशिश में कथित तौर पर बाइक सवार ने उनकी कार से टक्कर मारकर उसे क्षतिग्रस्त कर दिया था। मिली जानकारी के अनुसार, शुक्रवार को रेवन्ना बेंगलुरु से लगभग 400 किमी दूर उडिपी में अपने गृहनगर सालिग्राम में यात्रा कर रही थीं, तभी एक बाइक सवार ने उनकी कार टोयोटा वेलफायर को टक्कर मार दी।

सोशल मीडिया पर रेवन्ना की आलोचना तेज!

हालांकि, इसका विवरण स्पष्ट नहीं है कि गलती किसकी थी, सोशल मीडिया पर कई लोगों ने अपने विशेषाधिकार का दुरुपयोग करने के लिए रेवन्ना की आलोचना की है। रेवन्ना, उनके परिवार या जनता दल (सेक्युलर) की ओर से अब तक कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है। वीडियो में, रेवन्ना को बाइकर से यह कहते हुए सुना जा सकता है कि, “यदि आप मरना चाहते हैं, तो बस के नीचे जाकर मरें। आप गलत दिशा में गाड़ी क्यों चला रहे थे?”

जनता दल (सेक्युलर) प्रमुख की बहू को भी अभद्र भाषा का इस्तेमाल करते हुए और बार-बार यह कहते हुए सुना गया है कि उनकी वेलफायर की कीमत ₹ 1.5 करोड़ है। ‘बस के नीचे आकर मर जाओ’। जिसके बाद से ही सोशल मीडिया पर कई लोगों ने रेवन्ना की आलोचना की है और उन्हें अहंकारी कहा है।