महाराष्ट्र में उभर सकती हैं राजनीतिक गहराईयां, एक मंच पर दिखे देवेंद्र फडणवीस और शरद पवार, सामने आई फोटो

Published

बारामती/महाराष्ट्र: शनिवार को बारामती में आयोजित नमो महारोजगार मेला ने महाराष्ट्र की राजनीति में नए समीकरणों को उजागर किया। मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे, डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस, डिप्टी सीएम अजित पवार, एनसीपी के संस्थापक शरद पवार और उनकी बेटी सुप्रिया सुले ने मिलकर एक मंच को आगे बढ़ाया। मंच पर शरद पवार और देवेंद्र फडणवीस साथ में बैठे थे और इस अद्भुत पल में वे मुस्कराए भी।

बारामती सीट पर रहस्यमय चर्चा

महाराष्ट्र की बारामती सीट पर चर्चा तेजी से बढ़ रही है, क्योंकि इस सीट से वर्तमान सांसद शरद पवार की बेटी सुप्रिया सुले हैं। यहां से उनकी प्रतिष्ठा को चुनौती देने के लिए अजित पवार ने अपनी पत्नी सुनेत्रा पवार को उम्मीदवार बना सकते हैं। इस सीट पर शरद पवार ने अपने भतीजे युगेन्द्र पवार को भी प्रचार में शामिल किया है, जिससे चुनावी मैदान में और भी रोमांच है।

शरद पवार के न्योते का सीएम और डिप्टी सीएम के प्रति नकारात्मक संकेत, फिर क्यों बीजेपी के साथ साझा किया मंच?

कुछ दिन पहले, एनसीपी के संस्थापक शरद पवार ने महाराष्ट्र के सीएम एकनाथ शिंदे, डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस, और अजित पवार को एक डिनर पर आमंत्रित किया था। लेकिन शिंदे और फडणवीस ने समय की कमी का कारण इसे नकारात्मकता से नकारात्मकता कर दिया। इस पर अजित पवार की तरफ से अभी तक कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है, जिससे इस नई राजनीतिक खबर में रहस्य बना हुआ है।

राजनीतिक गलियारे में चर्चाएं बढ़ीं

बारामती में हुए एक कार्यक्रम के दौरान शरद पवार, अजित पवार, और सुप्रिया एक ही स्टेज पर नजर आईं, जिसके बाद से राजनीतिक गलियारे में चर्चाएं बढ़ गई हैं। इस समीकरण में आगे बढ़ते हुए, लोकसभा चुनावों की तैयारी में महाराष्ट्रीय राजनीतिक गलियारे में चर्चाओं का बाजार गर्म हो गया है।