87 साल की उम्र में धर्मेंद्र ने किया LIPLOCK, अब इस मूवी में करेंगे ACTION

Published
Image Source: Twitter/Aapkadharam

नई दिल्ली/डेस्क: धर्मेंद्र, भारतीय सिनेमा के एक ऐसे अभिनेता, जो आज भी अपने फैंस के दिलों की धड़कन बने हुए हैं! धर्मेंद्र ने अपने बॉलीवुड करियर के दौरान कई मशहूर फिल्मों में काम किया, और, इसके अलावा, उन्होंने अपनी अनोखी एक्टिंग के साथ-साथ अपने चार्म से भी लोगों को खूब आकर्षित किया।

एक ऐसा अभिनेता, जिसने गरीब परिवार से निकलकर, बॉलीवुड सितारों के बीच अपनी अलग पहचान बनाई, और आज 87 साल की उम्र में भी, वह सलमान और जॉन जैसे फिट अभिनेताओं को टक्कर दे रहे है।

Liplock Scene पर हुआ विवाद

भले ही, इसरो का प्रज्ञान रोवर स्लीप मोड में है, लेकिन धर्मेंद्र आज भी रिटायर नहीं हुए हैं, और न ही उन्होंने अपना रेस्ट मोड एक्टिवेट किया है। हाल ही में धर्मेंद्र करण जौहर की फिल्म रॉकी और रानी में लिप-लॉक करते नजर आए थे, इस सीन पर भी काफी विवाद हुआ था।

इसी तरह अमिताभ बच्चन और जिया खान के इंटीमेट सीन ने काफी सुर्खियां बटोरी थीं, जिसके लिए बच्चन को काफी ट्रोल भी किया गया था, जिसका सबसे बड़ा कारण यह था, कि उस वक्त अमिताभ 63 साल के थे, और जिया महज 18 साल की थीं।

फिल्म में गदर मचाएंगे धर्मेंद्र

हालांकि धर्मेंद्र ने अपने लिपलॉक सीन पर कहा है, कि उन्होंने नहीं सोचा था कि ये सीन लोगों के लिए इतना सरप्राइजिंग होगा। शबाना आजमी के साथ लिपलॉक सीन के बाद अब धर्मेंद्र इस फिल्म में गदर मचाने वाले हैं, ये बात उन्होंने खुद अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए अपने फैंस के साथ बड़े ही गर्मजोशी से शेयर की है।

धर्मेंद्र अपनी अगली फिल्म में एक सेवानिवृत्त सेना अधिकारी की भूमिका निभाएंगे। फैंस इस वीडियो और उनके पोस्ट पर जमकर प्यार बरसा रहे हैं. आपको धर्मेंद्र का यह लुक कैसा लगा और क्या आप भी धर्मेंद्र की इस फिल्म को लेकर उत्साहित हैं?

लेखक: करन शर्मा