धौला कुआं-मायापुरी रोड 20 दिनों के लिए बंद, इन 3 वैकल्पिक रास्तों का कर सकते हैं उपयोग

Published
धौला कुआं-मायापुरी रोड 20 दिनों के लिए बंद
धौला कुआं-मायापुरी रोड 20 दिनों के लिए बंद

नई दिल्ली/डेस्क: दिल्ली के लोगों के लिए एक बड़ी खबर। धौला कुआं-मायापुरी रोड 2 मई से 20 दिनों के लिए बंद रहेगा। ऐसी स्थिति में धौला कुआं से आने वाले और मायापुरी की तरफ जाने वाले किन मार्गों का प्रयोग कर सकते हैं? जानते हैं।

बता दें धौला कुआं और मायापुरी को जोड़ने वाले नारायणा फ्लाईओवर की मरम्मत पीडब्लयूडी करने जा रही है। ऐसे में नारायणा फ्लाईओवर की मरम्मत के कारण ही धौला कुआं से मायापुरी तक का रास्ता 2 मई से 20 दिनों के लिए बंद किया जा रहा है।

पीडब्लयूडी की तरफ से मरम्मत करने वाली एजेंसी के अनुरोध पर नारायणा फ्लाईओवर पर मरम्मत का काम 2 मई से शुरू होगा। जिसके कारण यातायात प्रभावित होगा। ऐसे में यातायात पुलिस ने तीन वैकल्पिक रास्ते सुझाए हैं।

3 वैकल्पिक रास्तों का करें उपयोग
रूट-1 धौला कुआं से वंदे मातरम मार्ग लें, प्रोफेसर रामनाथ विज़ मार्ग पर बाएं मुड़ें, रतनपुरी चौक से बाएं मुडे़ं, देव प्रकाश शास्त्री मार्ग पर, लोहा मंडी टी-प्वाइंट से गोस्वामी गिरधारी लाल मार्ग पर बाएं मुड़ें और नारायणा टी-प्वाइंट से दाएं मुड़ें रिंग रोड पर मायापुरी के लिए।

रूट-2 धौला कुआं से करिअप्पा मार्ग लें, फिर शहीद भगत सिंह मार्ग (जेल रोड) से लाजवंती चौक तक, सतगुरु राम सिंह मार्ग पर दाएं मुड़ें और माया पुरी चौक (रिंग रोड) तक जाएं।

रूट-3 दिल्ली कैंट मेट्रो स्टेशन से मोड मार्ग लें, फिर करियप्‍पा मार्ग पर दाएं मुड़ें, फिर शहीद भगत सिंह मार्ग (जेल रोड) से लाजवंती चौक तक, सतगुरु राम सिंह मार्ग पर दाएं मुड़ें मायापुरी चौक (रिंग रोड) तक।