Donald Trump: फिर हुआ डोनाल्ड ट्रंप पर हमला, जांच में जुटी FBI

Published
Donald Trump

Donald Trump: अमेरिकी राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार डोनाल्ड ट्रंप पर एक बार फिर से हमला हुआ। रविवार (15 सितंबर) को जब ट्रंप फ्लोरिडा के वेस्ट पाम बीच में अपने गोल्फ कोर्स में गोल्फ खेल रहे थे, तभी वहां पर गोलीबारी हुई। वहीं, इस घटना को लेकर FBI ने बयान जारी किया है।

डोनाल्ड ट्रंप ने दी अपने सुरक्षित होने की जानकारी

इस घटना के बाद डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) ने अपने समर्थकों के लिए बयान जारी करते हुए कहा कि, “मैं सुरक्षित हूं। मैंने अपने आसपास गोलियों की आवाज सुनी थी, लेकिन इससे पहले घटना को लेकर कोई अफवाह फैले, मैं यह साफ कर देना चाहता हूं कि मैं सुरक्षित और ठीक हूं।”

ट्रंप ने आगे कहा, “मुझे कोई भी चुनाव प्रचार से पीछे नहीं हटा पाएगा। मैं कभी भी आत्मसमर्पण नहीं करने वाला।” वहीं, डोनाल्ड ट्रंप गोल्फ कोर्स पर गोलीबारी के बाद अपने मार-ए- लागो रिसॉर्ट में आ चुके हैं।

हत्या के प्रयास की कर रहे हैं जांच- FBI

बता दें कि रविवार यानी 15 सितंबर को स्थानीय समयानुसार दोपहर लगभग 2 बजे फ्लोरिडा के वेस्ट पाम बीच में ट्रंप इंटरनेशनल गोल्फ कोर्स के पास कई गोलियां चली। क्लब के पास एक शख्स को बंदूक के साथ देखकर अमेरिकी सीक्रेट सर्विस एजेंटों ने गोलीबारी शुरू कर दी। वहीं, मामले में FBI ने कहा कि वो हत्या के प्रयास की जांच में जुट गए हैं।

यह भी पढ़ें: J&K Assembly Elections 2024: सपा ने जम्मू-कश्मीर में 20 सीटों पर उतारे अपने उम्मीदवार; साथ ही स्टार प्रचारकों की लिस्ट की जारी